Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: फाइनली वह समय आ चुका है, जब राजस्थान की धरती एक बार फिर से बिग फैट वेडिंग का गवाह बनने जा रही है. राजस्थान के उदयपुर में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों से लेकर के राजनीति के गलियारों में खुशी का माहौल है. शहनाई और ढोल नगाड़ों की आवाज से अभी से लोगों के दिल खुशी से झूम उठे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी की चर्चाओं के बीच इन दोनों के परिवार एक-एक करके राजस्थान पहुंच रहे हैं. जहां पर उनके फैमिली के तमाम वीडियोज इंटरनेट पर आज की तरह वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा के साथ-साथ फेरे लेने जा रही हैं. 24 सितंबर को यह प्यारा सा जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा इसकी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. गेस्ट लिस्ट बन चुकी है. शादी का वेन्यू फाइनल है. 



जब से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के हैंडसम सांसद राघव चड्ढा ने सगाई की है तब से ही दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में यह दोनों दिल्ली के इंदिरा गांधी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उदयपुर के लिए जब उड़ान भरी तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं. वहीं उदयपुर पहुंचने के साथ ही उनके फोटोस-वीडियो सोशल मीडिया में तैरने लगे. 



इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने रेड कलर की ड्रेस पर पहन रखी थी और उसके ऊपर उन्होंने शॉल डाल रखी थी. दूसरी ओर राघव चड्ढा ने ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स वाली शर्ट पहन रखी थी और ब्लू कलर की जींस पहन रखी थी. ब्लैक कलर के गॉगल्स में यह दोनों ही काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे. परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ राघव चड्ढा के चेहरे पर भी शादी की खुशी का ग्लो साफ नजर आ रहा था. फैमिली पर्सेन्स के चेहरों पर भी खुशी का पूरा रंग छाया हुआ था.



आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा के मम्मी पापा भी उदयपुर पहुंच चुके हैं, वहीं उदयपुर पहुंचने के साथ ही इस जोड़ी का पंजाबी स्टाइल में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर ही इनके लिए पंजाबी डांसर्स ने जमकर ठुमके लगाए. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की रॉयल शादी को देखने के लिए दोनों के ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.