Seema Haider Singing Video: ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते पाकिस्तान की सकीना सीमा हैदर और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा को ऐसा इश्क हुआ कि दोनों ने सरहद का भी ख्याल नहीं किया. सीमा हैदर ने तो सचिन के प्यार में ऐसे शिद्दत दिखाई कि वह अपने चार बच्चों को लेकर के नेपाल के जरिए होते हुए भारत आ गई और यहीं उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने लगी हालांकि जब सच्चाई खुली तो सीमा हैदर पर तरह-तरह के आरोप लगने लगे और उन्हें वापस पाकिस्तान भेजने की बात कई बार उठ चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन मीणा से सच्चा प्यार करती हैं और वह उसे छोड़कर कहीं जाने वाली नहीं हैं. सीमा हैदर के उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा के घर पर छुप कर रहने की बात जब उत्तर प्रदेश एटीएस को पता चली तो वह इन्हें उठा ले गए और लंबे समय तक पूछताछ की. वहीं, सीमा हैदर ने भी भारतीय नागरिकता के लिए महामहिम को पत्र लिख दिया है. 


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


सीमा हैदर का कहना है कि कुछ भी हो जाए वह पाकिस्तान वापस नहीं जाएंगी. सीमा हैदर ने तो यहां तक कह दिया है कि भले ही बस पूरी जिंदगी जेल में काट लेंगी लेकिन वापस पाकिस्तान नहीं जाएंगी. उनका कहना है कि वह सचिन मीना से बेइंतहा इश्क करती हैं और उसके बिना वह नहीं जी पाएंगी. वहीं कई बार बीच-बीच में सीमा हैदर और सच्ची मीणा के एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज और इंटरव्यू के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, ऐसे में आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह सीमा हैदर के प्यार का सबूत लोग मान रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


सचिन मीणा को कहा- जिंदगी
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे की सीमा हैदर से जब एक एंकर रहती है कि अगर आपको वापस पाकिस्तान जाना पड़ा तो आप क्या करेंगीं, ऐसे में सीमा हैदर रहती हैं कि सचिन मीणा उनकी जिंदगी है. वह अपनी जिंदगी के बिना नहीं जी पाएंगी लेकिन इसके बाद फिर से एंकर सीमा हैदर से पूछती है फिर भी अगर जाना पड़ जाए तो आप क्या करेंगी? इस पर आप कैसे रिएक्ट करेंगी, गाना गाकर दो लाइन सुनाएं. इसके बाद सीमा हैदर ने ऐसा दर्दनाक गाना गया है कि सचिन मीणा भी सुनकर रो पड़ेगा. 



कौन सा गाना गाया है सीमा ने
वीडियो में आप आगे देखेंगे कि सीमा हैदर मिथुन चक्रवर्ती और जयाप्रदा पर फिल्माया गया बॉलीवुड का मशहूर गाना 'प्यार हमारा अमर रहेगा, देखेगा सारा जहां' गाया है. जिस दर्दनाक तरीके से सीमा हैदर इस गाने को गा रही हैं, उन कई लोगों का कहना है कि अगर सचिन मीणा उसे सुन ले तो वह भी खुशी के मारे रो पड़ेगा. बता दें कि सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा के तमाम डांस वीडियोज आए दिन धमाल मचाते रहते हैं. दोनों आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं.



यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


ह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है