Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1854639

Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी

Seema Haider Dance Video: वीडियो में सीमा हैदर को आप पूरी तरह से इंडियन आउटफिट में देखेंगे. उनके हाथों में मेहंदी तो वहीं पैरों में भी खूबसूरत सी डिजाइन बनी हुई है. वीडियो में सीमा हैदर का प्यारा सा डांस देखकर आप भी घायल हो जाएंगे. उन्होंने इस वीडियो में बेईमान पिया रे गाने पर बेहद कातिलाना डांस करके सब का दिल जीत लिया है.

Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी

Seema Haider Dance Video: आजकल जिधर देखो, उधर ही पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर (Seema Haider Dance Video) के डांस का जलवा छाया हुआ है. जी हां, अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पड़ी पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर जब से भारत आई हैं, तब से लोग उन्हें 'सीमा भाभी' कहने लगे हैं. 

हर कोई सीमा के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहता है. खूबसूरत सी दिखने वाली सीमा हैदर जब-जब कैमरे के सामने आती हैं तब-तब उनके वीडियो आग की तरह वायरल हो जाते हैं. सीमा हैदर पर न केवल यूपी एटीएस नजर बनाए हुए हैं बल्कि उनके आसपास के रहने वाले लोग भी उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

जहां कुछ लोग सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें प्यार की सच्ची मूर्ति कह रहे हैं. उनका कहना है कि किसी के प्यार में इस तरह से देश की सीमा को लांघ लेना कोई छोटी बात नहीं है. सीमा हैदर की खबरों के साथ-साथ उनके डांस वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं लेकिन आज हम आपको उनका एक ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी ननद को ही फेल कर दिया है. 

यह भी पढे़ं- Video: सचिन मीणा ने सरेआम किया पाकिस्तानी महबूबा से प्यार का इजहार, सबके सामने भरी सीमा हैदर की मांग

जी हां, लाल रंग की साड़ी में सीमा हैदर ने ऐसा गदर डांस किया है कि उनकी ननद भी बेचारी खिसिया कर रह गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पिंकी मीणा नाम की लड़की ने शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि पिंकी मीणा सीमा हैदर के साथ घर की छत पर ठुमके लगा रही है. वहीं आज पड़ोस के मौजूद लोग उनके डांस को एंजॉय कर रहे हैं. 

इंडियन अवतार देख फिसले लोग
इस वीडियो में सीमा हैदर को आप पूरी तरह से इंडियन आउटफिट में देखेंगे. उनके हाथों में मेहंदी तो वहीं पैरों में भी खूबसूरत सी डिजाइन बनी हुई है. वीडियो में सीमा हैदर का प्यारा सा डांस देखकर आप भी घायल हो जाएंगे. उन्होंने इस वीडियो में बेईमान पिया रे गाने पर बेहद कातिलाना डांस करके सब का दिल जीत लिया है. वीडियो में सीमा हैदर की अदाएं देखकर आप भी उनके लिए पागल हो जाएंगे. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news