Rubina Dilaik Photos: टेलीविजन की दुनिया में अपनी खूबसूरती का जलवा चलने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आजकल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. टेलीविजन की छोटी बहू यानी कि रुबीना दिलैक अपने ट्रेंडी फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर रहती हैं और एक बार फिर से वह सोशल मीडिया में चर्चाओं में आ गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल रुबीना दिलैक प्रेग्नेंसी के दिनों में भी एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कपड़े पहन रही हैं, जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. रुबीना दिलैक बेबी बंप के साथ ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि लोग उन्हें सलाह देने पर उतर आते हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें उनके बोल्ड अंदाज देखकर उनके चाहने वाले बेकरार हो उठे हैं. 


यह भी पढ़ें- सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी


इस पोस्ट में रुबीना दिलैक ने डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. इसमें उनका अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है. वहीं, रुबीना दिलैक के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो एकदम साफ नजर आ रहा है. रुबीना दिलैक की यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही जमकर वायरल हो रही हैं और उनकी पोस्ट पर कॉमेंट्स की भरमार हो गई है. कुछ लोग तो रुबीना दिलैक की तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया है. 



लोगों ने दी केयर करने की सलाह
कुछ यूजर तो रुबीना दिलैक पर बेहद कमेंट करके उन्हें पागल और बेवकूफ तक कह रहे हैं. कई लोगों का यह भी कहना है कि क्या यह अनोखा बच्चा पैदा कर रही है? कई यूजर्स बिना दिलैक को प्रेग्नेंसी के दिनों में इतना शो-ऑफ न करने की भी अपील की है. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस से बिना दिल ने 16 सितंबर को अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर किया था. इसके बाद ही वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं.


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है