Urfi Javed New Look Video: हर बार अपने बेबाक अंदाज और अजीबोगरीब फैशन सेंस से फैंस को हैरान कर के रख देने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. जी हां, सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने इस बार फिर से कुछ ऐसा अतरंगी करने का फैसला किया है, जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ने वाले हैं हालांकि उन्होंने अभी तक रिवील नहीं किया है कि वह क्या करेंगी लेकिन उन्होंने उससे पहले सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, वह वाकई हैरान कर देने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी को पता है कि उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार तो उनके फैशन सेंस को देखकर लोग अपना सिर तक पकड़ लेते हैं लेकिन इस बार उर्फी जावेद जो करने जा रही हैं, उसके बारे में तो किसी को कोई आइडिया नहीं लग पा रहा है. 


यह भी पढे़ं- मालिक की बेरहमी बर्दाश्त न कर सका गधा, लिया इतना खतरनाक बदला, जिंदगी भर रहेगा याद


 


उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी बॉडी पर प्लास्टर ऑफ पेरिस पीओपी लगवाती नजर आ रही हैं. जरा सोचिए शरीर पर पीओपी का क्या काम है जबकि पीओपी तो दीवारों पर इस्तेमाल की जाती है. वीडियो में आप देखेंगे कि दो तीन महिलाएं उर्फी जावेद की बॉडी पर चिपका रही हैं, उर्फी जावेद उन्हें सही तरीका बता रही हैं. हालांकि उर्फी जावेद क्या रूप धारण करने वाली हैं, यह तो समय आने पर ही पता चल पाएगा.


यह बात तो आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद को 4.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उर्फी जावेद कुछ भी शेयर करती हैं, उनके फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. मॉडलिंग के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं. उर्फी जावेद यह रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर मेरी दुर्गा जैसे टीवी सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 


करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन वन उर्फी जावेद के लिए लकी साबित हुआ. इसी शो में उसी जावेद के टैलेंट को सही पहचान मिली और उसके बाद उर्फी जावेद चारों ओर छा गई. वैसे तो उर्फी जावेद 1 हफ्ते के अंदर ही शो से बाहर हो गई थी लेकिन वहां से निकलने के बाद उर्फी जावेद बोल्डनेस की क्वीन बन गई और सोशल मीडिया पर छा गई.