Video: मालिक की बेरहमी बर्दाश्त न कर सका गधा, लिया इतना खतरनाक बदला, जिंदगी भर रहेगा याद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1757425

Video: मालिक की बेरहमी बर्दाश्त न कर सका गधा, लिया इतना खतरनाक बदला, जिंदगी भर रहेगा याद

Trending Viral Video: बेजुबान गधे की जी भर के पिटाई करने के बाद लड़का उसकी पीठ पर बैठ जाता है और सवारी करना शुरू कर देता है लेकिन गधा तो बेचारा पहले से ही भड़का हुआ था. गधे ने भी उससे बदला लेने का मन बना लिया और फिर लड़के की एक टांग को मुंह में दबाकर उसे खूब परेशान किया.

Video: मालिक की बेरहमी बर्दाश्त न कर सका गधा, लिया इतना खतरनाक बदला, जिंदगी भर रहेगा याद

Trending Viral Video: जैसे लोग गधा शब्द सुनते हैं, वैसे ही उनके मन में बेवकूफ या फिर मूर्ख इंसान की तस्वीर आने लगती है. गधे को वैसे तो बहुत ही मूर्ख जानवर कहा जाता है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे समझदारों की श्रेणी में गिना जाता है. आम जानवरों की तरह ही गधा भी गुस्सा, प्यार, दर्द, बदला इन सभी भावनाओं को समझता है. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें अपने मालिक की बेरहमी की हद बर्दाश्त करने के बाद गधे ने उससे ऐसा बदला लिया कि वह शख्स जिंदगी भर अब गधे तो क्या किसी भी जानवर को परेशान नहीं करेगा.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक इंसान अपनी मस्ती के लिए बेजुबान गधे को बेवजह पीट रहा होता है. वह बार-बार हमला करता है. कभी उसके मुंह पर मुक्का मारता है तो कभी पेट पर लेकिन गधा उसे कुछ नहीं कहता है लेकिन कुछ ही देर के बाद फ्रेम में ऐसा मजेदार नजारा दिखता है कि देखने वालों की हंसी छूट जाती है और कई लोग उस गधे को सपोर्ट भी करते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि वीडियो में आखिर ऐसा है क्या? 

य़ह भी पढे़ं- मिनटों में किलो भर लहसुन छीलने का अनोखा तरीका, Video देख कहेंगे- क्या तगड़ा जुगाड़ है

दरअसल सोशल मीडिया पर एक गधे और एक लड़के का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़के ने गधे को रस्सी से बांध रखा है. वह बिना किसी बात के गधे के मुंह पर लात मार रहा है तो कभी कुहनी मार रहा है. गधा बार-बार उस लड़के से बचना चाहता है लेकिन कुछ कर नहीं पाता है. लड़के का मन नहीं भरता है तो उसके मुंह पर एक के बाद एक थप्पड़ जाना शुरू कर देता है और इसके बाद लगातार मारता ही रहता है. मालिक की इतनी क्रूरता कितनी देर तक गधा बेचारा बर्दाश्त करता, इसके बाद उसने जो किया, वह वाकई बहुत ही मजेदार है.

यह भी पढे़ं- देसी जुगाड़: छोटे से बच्चे ने कोल्डड्रिंक की बोतल से बनाई 'लाइफ जैकेट', फिर पानी में लगा तैरने

बेजुबान गधे की जी भर के पिटाई करने के बाद लड़का उसकी पीठ पर बैठ जाता है और सवारी करना शुरू कर देता है लेकिन गधा तो बेचारा पहले से ही भड़का हुआ था. गधे ने भी उससे बदला लेने का मन बना लिया और फिर लड़के की एक टांग को मुंह में दबाकर उसने जमीन पर उसे इतनी बेरहमी से घसीटना शुरू किया कि लड़के को अपने सारे कर्म याद आ गए होंगे.

गधे का ऐसा गुस्सा देखकर लड़का भी हैरान रह गया होगा. वह मदद के लिए तो चीखता-चिल्लाता है लेकिन उसके लिए कोई नहीं आता है. वहीं, गधे का गुस्सा यहां शांत नहीं होता है और वह लड़के को काफी देर तक घसीटता और परेशान करता है. फ्रेम में यह नजारा देखकर आपको हंसी आ जाएगी. आनी भी चाहिए क्योंकि जिस बेरहमी से लड़का गधे को पीट रहा था, आखिर गधा बेजुबान कब तक सहता. बता दें कि यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Trending news