Urfi Javed On Mukesh Khanna: सोशल मीडिया सेंसेशनऔर टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज के लिए लोगों के बीच खासा पॉपुलर हैं. वहीं उनके बोल्ड अंदाज तो लोगों के होश उड़ा देते हैं लेकिन इस बार उसीउर्फी जावेद ने अपने एक नए बयान से लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल उर्फी जावेद ने मशहूर सीरियल शक्तिमान के एक्टर मुकेश खन्ना के लिए कुछ ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर लोगों कोई यकीन नहीं हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद का ऐसा बड़बोला अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. उर्फी जावेद ने मुकेश खन्ना को पागल कह दिया है और साथ में यह भी कहा कि उन्हें जेल में डाल देना चाहिए. अब आप सोच रहे होंगे कि उर्फी जावेद ने शक्तिमान बने मुकेश खन्ना को पागल क्यों कह दिया और वह उन्हें जेल क्यों भिजवाना चाहते हैं?


यह भी पढे़ं- देवर-भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस से मचाया बवाल, लोग बोले- कोई इनके पति को बुलाओ


यह बात तो आप जानते ही हैं कि जब से साउथ स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष आई है तब से अपने डायलॉग को लेकर के विवादों में बनी हुई है. फिल्म में  जो डायलॉग और कॉस्ट्यूम्स दिखाए गए हैं, उनके चलते इस फिल्म की हर कोई आलोचना कर रहा है. ऐसे में मुकेश खन्ना ने भी हाल ही में फिल्म आदिपुरुष पर अपना रिएक्शन दिया था और उन्होंने कहा कि आखिर किसने अधिकार दिया है, धर्म ग्रंथों का इस तरह से अपना अपमान किया जाए. मुकेश खन्ना ने यह भी कह दिया कि आदि पुरुष की टीम को ही जला देना चाहिए. 



इंसान को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए
बस उनके इसी बयान को लेकर के उर्फी जावेद मुकेश खन्ना पर बुरी तरह से भड़क उठी. उर्फी जावेद ने बीते गुरुवार को एक ट्वीट में कहा कि ये आदमी पूरा पागल है. इसके साथ ही उर्फी ने कहा मैं मानती हूं कि मूवी थोड़ा बुरी है बट प्लीज किसी को जलाना सही नहीं है. इतना ही नहीं, उर्फी जावेद ने आगे लिखा कि हिंसा को उकसाने के लिए इस इंसान को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए. 



दोनों ही देते हैं वायरल बयान
मुकेश खन्ना को लेकर किए गए इस तरह के ट्वीट की वजह से उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. आपको बता दें कि मुकेश खन्ना ने इससे पहले फिल्म आदि पुरुष किरदारों के कॉस्टयूम और राघव का रोल अदा कर रहे प्रभास की मूछों पर भी आपत्ति जताई थी. एक तरफ जहां उर्फी जावेद अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं, वहीं दूसरी ओर शक्तिमान का रोल अदा कर चुके एक्टर मुकेश खन्ना भी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.