Vaani Kapoor Photos: बहुत ही कम समय में फिल्मी जगत के पर्दे पर अपनी तगड़ी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हाल ही में ग्लोबल स्पा अवॉर्ड में ऐसा ग्लैमरस अंदाज दिखाया कि लोगों के मुंह खुला के खुला रह गए. वाणी कपूर की खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज देखकर हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया. लोगों की नजरे उन पर से हट ही नहीं रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाणी कपूर का स्टाइल और स्वैग देखकर बड़ी-बड़ी हीरोइन के मुंह पर चिंता की लकीरें छा गईं. ग्लोबल स्पा अवॉर्ड में वाणी कपूर हाल ही में पीले रंग के बॉडीकॉन गाउन में पहुंची थी. यहां पर उनके किलर और क्लासी कॉम्बिनेशन ने जमकर सुर्खियां बटोरीं. वाणी कपूर का ऐसा अंदाज देखकर उनके चाहने वालों के दिल तड़प उठे. 


यह भी पढ़ें- OMG: 'जय श्री राम' का नारा लगाने वाली सीमा हैदर के मुंह से अचानक निकला अल्लाह, चौंके लोग


बता दें कि वाणी कपूर इस दौरान किसी ब्यूटी क्वीन की तरह लोगों के दिलों पर छुरिया चल रही थी. उनको देखकर उनके फैंस आहें भरते नजर आए. बताया जा रहा है कि वाणी कपूर ने जैसे अवॉर्ड शो में कदम रखा, वैसे ही सबकी नज़रें वाणी कपूर पर आकर टिक गईं. इस दौरान वाणी कपूर ने अपने चेहरे पर न्यूड मेकअप कर रखा था और बालों को खुला रखा था. क्यूट स्माइल में वाणी कपूर की दिलकश अदाएं लोगों के दिलों पर छा गईं. 


वैसे तो इस अवॉर्ड शो में कई हस्तियां पहुंची थी लेकिन वाणी कपूर का यूनिक अंदाज उन्हें काफी अलग बना रहा था. वाणी कपूर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई वाणी कपूर की इन तस्वीरों को 61000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.



इंस्टाग्रा पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर
वाणी कपूर को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. वाणी कपूर की तस्वीर आते ही इंटरनेट पर आग लगा देती है. देखते ही देखते उन पर मिनटों में लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स आ जाते हैं.


यह भी पढे़ं- मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर जल्द बजेगी शहनाई, बेटी आइरा की होगी शादी