मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर जल्द बजेगी शहनाई, बेटी आइरा की होगी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1872108

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर जल्द बजेगी शहनाई, बेटी आइरा की होगी शादी

Ira Khan Marriage: एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिना फिल्मी दुनिया में कदम रखे ही आयरा खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. किसी भी तरह की बात हो, आयरा खान बिना किसी डर के फैंस के सामने रखने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं. 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर जल्द बजेगी शहनाई, बेटी आइरा की होगी शादी

Aamir Khan- Reena Dutta’s Daughter Ira Khan Marriage: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान के घर में जल्द ही शहनाइयों की गूंज सुनाई देने वाली है. इसको लेकर के तैयारियां भी शुरू से हो चुकी हैं. आप कुछ और समझें, इससे पहले बता दें कि इस बार शादी आमिर खान की नहीं बल्कि उनकी बेटी आयरा खान की है. 

जी हां, एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिना फिल्मी दुनिया में कदम रखे ही आयरा खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. किसी भी तरह की बात हो, आयरा खान बिना किसी डर के फैंस के सामने रखने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं. ऐसे में उनकी तरफ से फैंस के लिए गुड न्यूज़ आई है. इस खबर को जाने के बाद इरा खान के फैंस और आमिर खान के फैंस खुशी से झूमने लगेंगे. 

यह भी पढ़ें- 24 सितंबर को उदयपुर में शाही अंदाज में होगी राघव-परिणीति की शादी, जानें रस्मों की डिटेल्स

 

जानकारी के मुताबिक, आयरा खान अपने हिंदू मंगेतर नूपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं. जल्द ही यह दोनों प्यार के पंक्षी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आमिर खान और उनकी पहली वाइफ रीना दत्ता की बेटी आयरा खान साल 2024 के जनवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों की ग्रैंड शादी के सारे फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में होंगे. यह फंक्शन तीन दिन चलेंगे, जिसमें आयरा खान और नूपुर शिखरे के फैमिली मेंबर शामिल होंगे. 

बताया जा रहा है कि इस शादी में ज्यादा बॉलीवुड सितारे नहीं पहुंचेंगे हालांकि दोनों घरों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बता दें कि नूपुर शिखरे और आयरा खान की सगाई बीते साल नवंबर में हुई थी. इसमें आयरा खान अपने लुक को लेकर के काफी सुर्खियों में रही थी हालांकि उनकी इंगेजमेंट में कई सितारों ने शिरकत की थी. खुद आमिर खान ने अपनी बेटी की सगाई में जमकर डांस किया था और शादी की फोटोस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गए थे.

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news