Vicky Kaushal Manisha Rani Video: बिहार की हसीना मनीषा रानी जब से बिग बॉस OTT 2 में नजर आई हैं, तब से लगातार वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी उनके वीडियो एल्विस यादव और अभिषेक मल्हान के साथ वायरल होते हैं तो कभी वह टोनी कक्कर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने बॉलीवुड की कैट यानी कि कैटरीना कैफ से ही पंगा ले डाला है. ना...ना आप कुछ और ना सोचें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल हाल ही में मनीषा रानी ने कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल के साथ ऐसे कातिलाना ठुमके लगाए हैं कि उनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं. जी हां, बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विक्की कौशल अपनी बीवी कैटरीना कैफ को छोड़ बिहार की हसीना के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में इन दोनों ने ऐसा दमदार डांस किया है कि देखने वालों के मुंह से WOW निकल पड़ा है. 


यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना


बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल और मनीषा रानी डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का है. यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. 


बिहारी एक्सेंट को लेकर लोग कर रहे तारीफ
वायरल हो रहे वीडियो में विक्की कौशल और मनीषा रानी ने कन्हैया ट्विटर पर आ जा पर ही जमकर डांस किया है. आपको बता दें कि मनीषा रानी को रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 से जमकर पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. यहां पर उनके फनी नेचर और बिहारी एक्सेंट को लेकर हर किसी ने उनकी तारीफ की. 



खुल गई मनीषा रानी की किस्मत
ऐसा माना जा रहा है कि शो से निकलने के बाद मनीषा रानी की किस्मत खुल गई है. इस वीडियो में विक्की और मनीषा ने सिग्नेचर स्टेप पर जमकर अपने डांस का जलवा दिखाया है. वहीं, फ्रेंड्स इस चांस को देखकर काफी खुश हो रहे हैं. वीडियो के 12 होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. हर कोई दोनों के डांस की और जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहा है.