Swara Bhaskar Pregnancy: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं. स्वरा भास्कर ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा पहले कर दी थी. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. स्वरा भास्कर आए दिन बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी वीडियोज.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में मां बनने की खुशी स्वरा भास्कर के चेहरे पर एकदम साफ नजर आ रही है. उनके चेहरे की क्यूटनेस और ग्ला साफ बता रहा है कि वह नन्हे मेहमान के वेलकम के लिए कितनी ज्यादा खुश हैं. 


यह भी पढ़ें- करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मांगे गुलाब जामुन, लोग बोले- गजब! इसे हिंदी आती है 


शेयर की गई तस्वीरों में स्वरा भास्कर ने नीले रंग की प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी है. वहीं, उनके बाल खुले हुए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस को पति फहद के साथ तस्वीर शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. स्वरा भास्कर ने इसी साल समाजवादी पार्टी के जाने-माने नेता फहद अहमद से जनवरी में शादी रचाई. इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत CAA प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी.



स्वरा भास्कर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने निल बटे सन्नाटा, तनु वेड्स मनु, प्रेम रतन धन पायो समेत कई फिल्मों में काम किया है. इसके बाद उन्हें साल 2020 में जहां चार यार फिल्म में देखा गया. फैंस उनकी अगली फिल्म फलानी के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.