IAS Athar Aamir and Dr Mehreen Qazi Photos: IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अतहर अपनी लव स्टोरी, शादी और टीना डाबी से तलाक के बाद एक बार फिर अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बन रहते हैं. वहीं, उनकी मंगेतर डॉक्टर महरीन काजी भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और आए दिन ये कपल नई- नई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के चलते IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) ने डॉक्टर महरीन काजी (Dr Mehreen Qazi) के साथ कुछ फोटोज साझा की हैं. फोटोज में एक-दूसरे को बाहों में बाहें डाले बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. वहीं, फोटोज में उनकी ड्रेस की बात करें तो महरीन ने ब्लू कुरती के साथ वाइट प्लाजो वियर किया हुआ है. महरीन का यह लुक काफी अच्छा लग रहा है. 


साथ ही डॉक्टर महरीन काजी ने हाथों में एक स्टाइलिश बैग कैरी किया हुआ है. दूसरी ओर आईएएस अतहर आमिर ने वाइट टी-शर्ट, जींस के साथ ओपन जैकेट पहन रखी हैं. ये कपल फोटोज में बहुत अच्छे लग रहे हैं. वहीं, अतहर ने तस्वारें शेयर करते हुए लिखा है कि मैं और मेरी महरीन. इसके साथ अतहर में एक दिल का इमोजी के साथ फोटो पोस्ट की है. इधर महरीन ने भी दिल का इमोजी शेयर कर प्यार दिखाते हुए कमेंट किया है. 



डॉक्टर महरीन काजी और IAS अतहर आमिर खान अपनी फोटोज में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. अब तक फोटोज पर 65 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. लोग फोटोज पर बधाई और तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 


यह भी पढ़ेंः 


महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा


सगाई से पहले ही अतहर आमिर और महरीन काजी ने अपने लव का दिया था हिंट, वीडियो से खुला राज