सगाई से पहले ही अतहर आमिर और महरीन काजी ने अपने लव का दिया था हिंट, वीडियो से खुला राज
Advertisement

सगाई से पहले ही अतहर आमिर और महरीन काजी ने अपने लव का दिया था हिंट, वीडियो से खुला राज

महरीन ने सगाई से पहले ही अतहर के लिए 10 अप्रैल को लाल इश्क सॉन्ग पर एक वीडियो बनाया था जिस पर एक दर्शक ने कमेंट में लिखा कि अतहर इज वेटिंग फॉर यू. 

सगाई से पहले ही अतहर आमिर और महरीन काजी ने अपने लव का दिया था हिंट, वीडियो से खुला राज

Jaipur: IAS टीना डाबी से तलाक होने के बाद ​IAS अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अतहर ने डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से सगाई कर ली है. इसी के चलते इस नए कपल की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

इस नए कपल ने अपनी सगाई की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और लाइक्स मिल रहा है. इसी के साथ इन फोटोज पर लोगों ने टीना डाबी से लेकर इस नए कपल के दुआ मांग रहे हैं. 

डॉक्टर होने के साथ-साथ मेहरनी काजी इंस्टाग्राम पर कई फैशन स्टोर के लिए प्रमोशनल वीडियोज भी बनाती हैं. IAS अतहर आमिर खान और डॉ मेहरीन काजी आजकल इंटरनेट पर छाया हुआ है.

वहीं, महरीन ने सगाई से पहले ही अतहर के लिए 10 अप्रैल को लाल इश्क सॉन्ग पर एक वीडियो बनाया था जिस पर एक दर्शक ने कमेंट में लिखा कि अतहर इज वेटिंग फॉर यू. वहीं, दूसरे ने लिखा कि मुबारक हो आपको आपकी नए लाइफ के लिए. इस वीडियो में महरीन ने बहुत ही प्यारा फ्लावर प्रिंट का सुट वियर किया हुआ है. 

बता दें कि इंगेजमेंट में यह कपल वैस्टर्न लुक में नजर आ रहा था, जिसमें IAS अतहर ने अपनी सगाई में ब्लैक सूट बूट में सजे अतहर ने बो टाइ पहनी हुई थी. वहीं, डॉ महरीन काजी ने व्हाइट गाउन में बेहद ही प्यारी लग रही थी. 

इसके बाद इस नए जोड़ें की मेंहदी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थी, जिसमें अतहर ने कु्र्ता-पजामा के साथ एक प्यारी सी जैकेट पहनी हुई थी. उनके कु्र्ता-पजामा का रंग सफेद और जैकेट पर गोल्डन कलर की डिजाइन बनी हुई थी. 

वहीं, महरीन ने अपनी मेंहदी में क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिस पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ था. इसकी के साथ महरीन ने लहंगे के साथ गुलाबी चुन्नी कैरी की हुई है. दोनों ही अपनी मेंहदी सेरेमनी में बेहद ही प्यारे लग रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः हाथों में हाथ डाले IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी ने फोटो की शेयर, हुई वायरल

यह भी पढ़ेंः क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी

Trending news