Viral Video: शादी करना हर किसी का सपना होता है. यह हर किसी की जिंदगी का वह लम्हा होता है, जिसका एक लड़का-लड़की हमेशा से ही सपना देखते हैं. वहीं, अगर पसंद का लाइफ पार्टनर मिल जाए तो शादी की खुशी दोगुनी से चार गुनी हो जाती है. यह खुशी दूल्हा हो या दुल्हन, दोनों में साफ झलकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी खुशी से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. सभी जानते हैं कि आजकल शादी से पहले ही लड़का-लड़की मिलकर अपनी शादी की तैयारी करते हैं. इन सबमें आजकल प्री-वेडिंग फोटोशूट तो बेहद ही कॉमन हो गया है. सोशल मीडिया के इस जमाने में हर कोई अपनी शादी से जुड़ी हर चीज को स्पेशल बनाना चाहता है.


यह भी पढे़ं- Video: राइट साइड का स्वेटर पहनकर लेफ्ट की बांह पहनना ही भूल गई उर्फी जावेद, हथेली से छिपाई बॉडी


इसके लिए कुछ लोग हाड़ कंपाती ठंड में फोटोशूट करवाते हैं तो कोई बाइक पर ही स्टेज तक एंट्री लेता है. लोग यूनीक फोटोशूट को तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हैं. इसके लिए वह खर्च भी खूब करते हैं. वहीं, हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें दूल्हे की हरकत देख आप भी कहेंगे कि अगर जरा सी चूक हो जाए तो आगे क्या होगा, वह भगवान ही जानेंगे.


हुआ दरअसल कुछ यूं कि इन दूल्हा महाशय ने दुल्हन के मिलते ही खुशी के मारे उसको बिठाए-बिठाए ही कार के ऊपरे छलांग लगा दी. इनकी खुशी तो ठीक होगी लेकिन अगर वह दुल्हन के दिल का हाल भी पूछ लेते तो सही होता. अक्सर शादियों में आपने लोगों को बुलेट से एंट्री लेते तो देखा होगा लेकिन इन दूल्हे राजा ने सबको पिछाड़ते हुए कार के ऊपर से उड़ाते हुए बाइक निकाल दी है.



इससे पहले आप कुछ और सोंचें आपको बता दें कि यह सब कुछ दूल्हे ने प्री-वेडिंग शूट के लिए किया है. यह शादी से पहले प्री-वेडिंग के लिए बनवाया गया वीडियो है. दरअसल, एक दूल्हे राजा की दिली ख्वाहिश थी कि वह बाइक पर दुल्हन को बिठाकर स्टंट करे. खास बात यह है कि दूल्हे ने ये रियल में नहीं किया. उसकी बाइक मजबूती से रस्सी में बंधी हुई थी. एक क्रेन के सहारे बाइक पर बैठे दूल्हा-दुल्हन को उठाया गया और कार के ऊपर से छलांग लगवाई. हालांकि पोस्ट प्रोडक्शन में ये रस्सी गायब हो जाएगी. वहीं, असल वीडियो देखने के बाद सबको लगेगा कि दूल्हे ने सच में कार के ऊपर से बाइक उछाली है.


यह वीडियो @bestofallll नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोक लाइक कर चुके हैं. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि नया-नया प्यार है. दूसरे ने लिखा है कि बहुत ही शानदार.