Ria Dabi Photos: जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी बड़ी बहन की तरह चर्चाओं में बनी रहती हैं. रिया डाबी कभी पर्सनल लाइफ और कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार रिया डाबी ने इंस्टा पर चितौड़गढ़ से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में रिया सूरज की लालिमा के साथ ही बेदह ही खूबसूरत लग रही हैं. रिया आजकल राजस्थान की सैर पर हैं. कभी रणथंभौर, चितौड़गढ़, सवाई माधोपुर, जयपुर आदि जगहों से फोटोज और इंस्टा स्टोरी शेयर कर रही हैं. चितौड़गढ़ की हाल ही में शेयर की तस्वीरों में प्रिंटिड कुर्ती और ब्लक लैंगिग पहने हुए नजर आ रहे हैं. रिया डाबी भी अपनी बहन आईएएस टीना डाबी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. 


वहीं, रिया ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- Different shades of Sun. तस्वीरों में रिया सूरज की तरह चमक रही हैं और वह बिल्कुस सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. कॉमेंट्स सेक्शन में लोग जमकर रिया डाबी की तारीफ कर रहे है. इसी में से एक फैंन ने लिखा है- गजब है मैम. 



बता दें कि IAS रिया डाबी साल 2020 में यूपीएससी में 15वीं  रैंक हासिल की थी और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई नई दिल्ली से पूरी की है. रिया डाबी की सफलता का राज उनकी IAS टॉपर बहन टीना डाबी हैं. 


यह भी पढ़ेंः 


IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...


IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन