Ria Dabi Photo: जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की बहन रिया डाबी (Ria Dabi) भी बड़ी बहन की तरह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं, रिया डाबी अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की चीजें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं, एक बार फिर रिया डाबी ने अपने इंस्टा पर लोगों के साथ एक फोटो सांझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बार रिया कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार रिया ने झूले पर बैठे हुए तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्लू कर की एक शार्ट ड्रेस पहने हुए झूला झूल रही हैं. इसी के साथ रिया ने इस मिनी क्यूट ड्रेस के साथ कानों में इयररिंग्स पहन रखें हैं, जो उनके लुक को कूल बना रहे हैं. रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अक्टूबर वाइब्स. अब तक फोटो पर 74 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. वही, एक फैंन ने कमेंट में लिखा 'कितना नूर है तेरी आंखों में'...दूसरे ने लिखा 'आई लव यू मैडम जी'. 



बता दें कि IAS रिया डाबी साल 2020 में यूपीएससी में 15वीं  रैंक हासिल की थी और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई नई दिल्ली से पूरी की है. रिया डाबी की सफलता का राज उनकी IAS टॉपर बहन टीना डाबी हैं. आईएएस रिया डाबी के इंस्टाग्राम पेज  4 लाख 72 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं 574 लोगों को वो फॉलो करती हैं. उन्होंने 304 पोस्ट किए हैं. रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 


यह भी पढे़ंः 


IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन


IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी के चेहरे पर ये किस चीज आया ग्लो, फैंस बोले-गजब हैं मैम


IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ