Pakistani Girl Dance Video: इंटरनेट पर आए दिन डांस के ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. लड़की हो या लड़का, जवान हो या बूढ़ा, यहां तक कि बच्चे भी आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसा गजब का डांस करते हैं कि देखने वाले दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. वहीं, आज का वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे तो आपने शादी-समारोह में हो रहे डांस के हजारों वीडियोज देखे होंगे लेकिन इस पाकिस्तानी लड़की का दिलकश डांस आपके दिल को जीत लेगा. लड़की ने दीपिका पादुकोण के गाने पर कातिलाना अदाएं दिखाते हुए जो दमदार स्टेप्स दिखाए हैं, वह हर किसी के लिए करना आसान नहीं है. पाकिस्तानी लड़की का हिंदुस्तानी गाने पर ऐसा गजब का डांस देखकर लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


यह भी पढ़ें- नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश


क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह वीडियो ऐसी पाकिस्तानी लड़की का है, जिसने शादी के फंक्शन में डायरेक्टक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे रे' पर सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया है. लड़की ने बेहद बारीकी से हर डांस मूव्स को करके नेटिजेंस का दिल जीत लिया है. लड़की ने बेहद ही शानदार तरीके से अंग लगा दे रे गाने पर कातिलाना मूव्स करके महफिल लूट ली है.


यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...


बता दें कि पाकिस्तानी लड़की का यह डांस नतालिया कॉलिंग नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करने वाली लड़की ने कैप्शन में लिखा है कि पूरा प्रोग्राम तो इंस्टा अपलोड नहीं करने देगा पर यह मेरी टैलेंटेड बेबी सिस्टर है. मुझे इस पर गर्व है. बता दें कि लड़की के दमदार डांस को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं.


कई यूजर्स ने तो पाकिस्तानी डायरेक्टर्स को इसे कोरियोग्राफर के तौर पर लेने की भी सलाह दे दी है. लड़की ने भारी-भरकम लहंगे में सिजलिंग डांस करके खूब तारीफें बटोरी हैं. लोग डांस में जमकर हूटिंग भी कर रहे हैं.


य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें


यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video


यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी


यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी