Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी
Advertisement

Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल किसी मॉल में घूमने गया है. दोनों इसके बाद वहां के स्नैक्स और चॉकलेट्स सेक्शन में पहुंच जाते हैं लेकिन यहां जो होता है, उसका नजारा देख आपका सिर घूम जाएगा और लड़के की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

Viral Video: सभी जानते हैं कि आजकल कई लड़कों की गर्लफ्रेंड बड़ी डिमांडिंग होती हैं. वह अपनी छोटी से छोटी बात बॉयफ्रेंड से कहती हैं और बेचारी लड़के भी अपने सपनों की रानी के लिए उसकी हर ख्वाहिश को दौड़-दौड़ कर पूरा करते हैं पर सारे लड़के एक जैसे भी नहीं होते हैं, इस वीडियो वाले बॉयफ्रेंड की बात देखकर आप न केवल हंसेंगे बल्कि अपनी लवर को भी ऐसे ही सीख देने की कोशिश भी कर सकते हैं.

आजकल सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से जुड़े हजारों तरह के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियोज तो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हंसी रुकती ही नहीं है. बार-बार इन वीडियोज को देखने का मन करता है. कई बार तो डिमांडिंग गर्लफ्रेंड के शौकों को पूरा करने के लिए कुछ लड़के अपराधी बन जाते हैं लेकिन आज के वायरल वीडियो में बॉयफ्रेंड ने ऐसा कुछ भी नहीं किया. उसके जो तरीका अपनाया, वह देखकर नेटिजेंस बेहद खुश हो गए.

यह भी पढे़ं- Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर लोगों को पेट पकड़कर हंसने को मजबूर कर दे रहे वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल किसी मॉल में घूमने गया है. दोनों इसके बाद वहां के स्नैक्स और चॉकलेट्स सेक्शन में पहुंच जाते हैं लेकिन यहां जो होता है, उसका नजारा देख आपका सिर घूम जाएगा और लड़के की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढे़ं- Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे वहां पर रखी हुई चॉकलेट्स की डिमांड करती है. वह लड़का वहां पर रखी कई सारी चॉकलेट्स उठाकर लड़की को देना शुरू करता है. लड़की खुशी से उसकी तरफ देखने लगती है और सारी चॉकलेट्स लेने लगती है. तभी कुछ ऐसा होता है कि उसे तगड़ा झगड़ा लग जाता है. 

लड़की के लवर ने शानदार दिमाग चलाते हुए तुरंत फोन निकाला और लड़की के हाथों में ढेर सारी चॉकलेट्स के साथ ढेर सारी सेल्फी लेनी शुरू कर दी. इसके बाद लड़के ने लड़की के हाथ से महंगी चॉकलेट्स लेते हुए वापस रख दी और लड़की को वहां रखी सबसे छोटी और सस्ती चॉकलेट दिलवा दी. यह देखकर लड़की हैरान रह गई. यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम के funtaap नाम के पेज से शेयर किया गया है.

यह भी पढे़ं- Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया

यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!

 

 

Trending news