दिशा पाटनी की नई तस्वीरों ने मचाया बवाल, अजीबोगरीब पोज देख फैंस हुए कंफ्यूज

Disha Patni Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर वह आए दिन सिजलिंग तस्वीरों से धमाल मचाए रहती हैं. दिशा पाटनी ने कई फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग ही नहीं खूबसूरती के जलवे भी खूब बिखेरे हैं. हाल ही में दिशा पाटनी ने कुछ ऐसी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं.

Sat, 15 Apr 2023-1:42 pm,
1/7

मिलियंस में व्यूज और लाइक्स आ जाते

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा पाटनी की हर फोटो वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए रहती है. वह कुछ भी शेयर करें, उन पर मिलियंस में व्यूज और लाइक्स आ जाते हैं. अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर कहर मचाने वाली दिशा पाटनी को अक्सर उनके ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन उन पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है.

 

2/7

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती दिशा

अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से एक दमदार पोस्ट से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दिशा पाटनी का इंस्टाग्राम बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. 

 

3/7

कातिलाना तस्वीरें और फिगर को देखकर उनके फैंस के पसीने छूट जाते

फिटनेस फ्रीक दिशा पाटनी की कातिलाना तस्वीरें और जानलेवा फिगर को देखकर उनके फैंस के पसीने छूट जाते हैं. दिशा पाटनी ने भले ही बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस उन्हें लोगों के बीच पॉपुलर किए हुए है.

 

4/7

परफेक्ट फिगर पर लोगों की निगाहें टिक गई

हाल ही में दिशा पाटनी ने सिल्वर कलर की हॉट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिशा पाटनी का बेहद कातिलाना लग रही हैं. उनके परफेक्ट फिगर पर लोगों की निगाहें टिक गई हैं. इस दौरान दिशा पाटनी ने गले में एक पतला सा नेकलेस पहन रखा है.

 

5/7

दिल धड़काने वाले पोज दिए

फ्रंट कट ड्रेस में और हाई थाई स्लिट ड्रेस के साथ दिशा पाटनी ने पैरों में हाई हील पहन रखी है. इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं, जिन पर आपकी नजरें टिक जाएंगी. हालांकि उनके पोज का कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि बाथरूम जाना है क्या?

 

6/7

फैंस के दिलों पर सांप लोट गए

दिशा पाटनी के यह लुक काफी कातिलाना हैं. शेयर करने के साथ ही दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस के दिलों पर सांप लोट गए हैं. दिशा पाटनी की फोटोज पर स्टार्स समेत अन्य लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

7/7

देखें दिशा के और भी सिजलिंग लुक

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link