भीगे बदन साड़ी में नजर आई अर्जुन कपूर की बहन जान्हवी, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

Entertainment News: बॉलीवुड की सुपरस्टार मिस हवा-हवाई श्री देवी की बेटी और जानी-मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को कौन नहीं जानता है. वह अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी भी हैं. बला सी खूबसूरत दिखने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कम उम्र में ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया है. हाल ही में वह अपनी बोल्ड फोटोज से चर्चा में आ गई हैं.

संध्या यादव Sat, 28 Jan 2023-1:56 pm,
1/5

बेहद बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही

जान्हवी कपूर ने जो तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, उनमें वह बेहद बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही हैं. जान्हवी कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं.

 

2/5

फोटोज में डार्क भूरे रंग की साड़ी पहनी

जान्हवी कपूर ने इन फोटोज में डार्क भूरे रंग की साड़ी पहनी है. इसमें उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए ब्लाउज नहीं पहना है. 

3/5

बोल्ड फोटोशूट भीगे बदन करवाया

जान्हवी कपूर ने ये बोल्ड फोटोशूट भीगे बदन करवाया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं. इन फोटोज में जान्हवी कपूर ने नाक में बड़ी सी नथ पहनी हुई है.

 

4/5

आंखों में डार्क काजल लगाया हुआ

जान्हवी कपूर ने आंखों में डार्क काजल लगाया हुआ है. इस फोटोशूट में जान्हवी कपूर ने ऐसे दमदार पोज दिए हैं कि लोगों की नजरें उनपर से नहीं हट रही हैं.

5/5

बोल्ड अंदाजों से फैंस को हैरान कर देती

जान्हवी कपूर आए दिन अपने बोल्ड अंदाजों से फैंस को हैरान कर देती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें टिकाए रहते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link