बिकिनी में भोजपुरी एक्ट्रेस ने ढा दिया कहर, फोटोज देख पागल हुए फैंस

Monalisa Viral Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर के टेलीविजन की दुनिया में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलने वाली मोनालिसा एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. जी हां, मोनालिसा कुछ भी शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट पर आग लग जाती है. अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर अक्सर ही फैंस के बीच तहलका मचाने वाली मोनालिसा एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिससे फैंस के दिलों में आग लग गई है लेकिन उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की उनमें उनकी एक छोटी सी गलती ने उनका मजाक उड़ा दिया. इसके चलते मोनालिसा को बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है.

संध्या यादव Mon, 11 Sep 2023-2:29 pm,
1/5

फैंस के दिल मचल उठे

सोशल मीडिया पर मोनालिसा अक्सर ही बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर करती हैं, जिनमें उनके बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. कुछ समय पहले भी मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर कातिलाना तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें उनकी टोंड बॉडी को देखकर के फैंस के दिल मचल उठे और उनके दिलों पर छुरियां चल गई थी. 

 

2/5

काले रंग की बिकिनी में बवाल

लेटेस्ट शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा ने काले रंग की बिकिनी में अपने कर्वी फिगर को बेहद ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. उनके फिगर को देखकर अच्छे-अच्छों के दिल मचल उठे हैं. 

 

3/5

मोनालिसा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया

मोनालिसा भोजपुरी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. उनकी तस्वीरों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. कुछ समय पहले शेयर की गई तस्वीर में भी मोनालिसा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. बिकिनी में शेर की गई तस्वीरों में मोनालिसा के कातिलाना लुक देखने वाले होते हैं. उनका क्यूट अंदाज लोगों के दिलों में अपनी तगड़ी जगह बनाए हुए हैं. 

 

4/5

बिना पानी वाले टब में लेटी

लेटेस्ट शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा ने काले रंग की बिकिनी के साथ में प्रिंटेड श्रग पहन रखा था और साथ ही में काले रंग का चश्मा लगाए हुई थी लेकिन वह जिस टब में लेटी हुई थी, उसमें पानी नहीं था. इसी को लेकर फैंस ने उन्हें बुरे तरीके से ट्रोल कर दिया. 

 

5/5

कातिलाना अदाओं का जादू चलाती

बता दें कि मोनालिसा की कातिलाना अदाओं का जादू फैंस के दिलों पर अक्सर ही छाया रहता है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं और उन पर तमाम व्यूज और लाइक्स आ जाते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link