2023 में ये 5 फेमस जोड़ियां कर सकती हैं शादी, इस लिस्ट में मलाइका-अर्जुन का भी नाम शामिल

Celebs Wedding in 2023: बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियां जो इस साल सुर्खियों में रहीं. अपने प्यार के साथ हर जगह स्पॉट होने वाली ये हसीनाएं जल्द शादी के बंधन में बढ़ने वाली हैं. बता दें कि साल 2022 भी बॉलीवुड के लिए शादियों भरा रहा, जिसमें आलिया-रणबीर से लेकर ऋचा चड्ढा और हंसिका मोटवानी तक ये सभी फेमस जोड़ियों से इस साल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब बॉलीवुड के कई कपल्स और हैं जिनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. बता दें कि ये साल का आखरी महीना चल रहा है, ये साल जल्द खत्म होने वाला है, ऐसे में ये खबर आ रही है कि बी-टाउन कि ये जोड़ी 2023 में शादी करने जा रहे हैं. आप भी देखिए आने वाले साल में कौन सी जोड़ी लेंगे साथ फेरे...

रितु शर्मा Sun, 18 Dec 2022-1:47 pm,
1/5

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding) जब से रिलेशनशिप में आए हैं, तब से दोनों की उम्र को लेकर ट्रोलर्स अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. इन दिनों मलाइका का नया शो 'मूविंग इन विद मलाइका' काफी चर्चा में है जिसमें एक्ट्रेस खुल कर अपनी बात रखते नज़र आती हैं. अब अगर ख़बरों कि माने तो ये कपल जल्द ही शादी करने वाले हैं और अपने ट्रोलर्स को जवाब भी देने वाले हैं. हालांकि इस खबर का कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है पर उम्मीद की जा रही है कि मलाइका और अर्जुन अगले साल यानी 2023 में शादी कर सकते हैं. 

2/5

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

पिछले काफी टाइम से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) की शादी की बात सुर्खियों में है. हालांकि इनकी जोड़ी को इनके फैंस के तरफ से काफी पसंद किया जाता है. अब खबरों कि माने तो इनकी शादी कि त्यारियां शुरू हो चुकी है. अगले साल यानी 2023 में ये कपल शादी के बंधन में बांध जाएंगे. आपको बता दें कि फिल्म 'शेरशाह' के रिलीज के बाद से इनके प्यार कि चर्चा काफी तेजी से होने लगी थी.

3/5

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अगले साल शादी करने जा रही हैं जिसकी पूरी त्यारियां हो चुकी है. हाल ही में पापा सुनील शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अथिया की शादी जल्द हो सकती है. 

4/5

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी

ख़बरों कि माने तो रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी अगले साल यानी 2023 में हो सकती है. ये दोनों कपल अपने इंस्टाग्राम के जरिएअपने रिश्ते को ऑफिसियल किया था. 

5/5

तेजस्वी और करण कुंद्रा की शादी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra-Tejashwi Prakash Wedding) की लव स्टोरी बिग बॉस से शुरू हुई थी. पहले ये दोनों दोस्त बने फिर देखते ही देखते दोनों का प्यार परवान चढ़ा. अब फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ख़बरों कि माने तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बढ़ने वाले हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link