अपने यूके कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह ने नहीं गाया वो गाना, जिसकी फैन ने की फरमाइश; बोले- 'उसके लिए ये सही जगह नहीं...'
Advertisement
trendingNow12437074

अपने यूके कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह ने नहीं गाया वो गाना, जिसकी फैन ने की फरमाइश; बोले- 'उसके लिए ये सही जगह नहीं...'

Arijit Singh: फेमस बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह इस महीने ब्रिटेन के दौरे पर हैं. जहां उनके एक कॉन्सर्ट के दौरान फैंस ने उनसे उनका एक बेहद फेमस गाना गाने के लिए कहा, लेकिन सिंगर ने उसको गाने से साफ इनकार कर दिया. जानिए उसके पीछे की क्या थी वजह? 

Arijit Singh UK Concert

Arijit Singh UK Concert: हिंदी सिनेमा के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने ब्रिटेन के दौरे के दौरान यूके में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट की कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियो भी वायरल हो रही है, जो फैंस के बीच छाई हुई हैं. उनकी तमाम वीडियो में एक वीडियो में फैंस का काफी ध्यान खींचा. जिसमें सिंगर के एक फैन ने उनसे उनका एक हालिया फेमस गाना गाने के लिए कहा, लेकिन सिंगर ने उसको गाने से साफ इनकार कर दिया. 

ये गाना 'आर कोबे' था, जो कोलकाता में रेप केस का 'कोलकाता प्रोटेस्ट एंथम' था. इस पर अरिजीत थोड़े नाराज हो गए और उन्होंने उस फैन को समझाया कि ये शो उस गाने के लिए सही जगह नहीं है. उन्होंने फैन से कहा कि अगर विरोध करना है तो कोलकाता आकर प्रदर्शन में शामिल हो. सिंगर ने उस फैन से कहा, 'सभी लोग मुझे यहां सुनने आए हैं, विरोध करने नहीं. लोग यहां मेरा म्यूजिक सुनने आए हैं, विरोध करने नहीं. वो गाना गाने के लिए ये सही जगह नहीं है. अगर आप चाहें तो यहां बहुत से बंगाली हैं, कोलकाता जाइए और सड़क पर उतरिए'!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R A H U L (@rahul__roy983)

अरिजीत ने कोलकाता प्रोटेस्ट एंथम गाने से किया इनकार 

अरिजीत सिंह का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में सिंगर को अपना परफॉर्म करते भी देखा जा सकता है. अरिजीत सिंग इस समय अपने इंटरनेशनल टूर पर हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में उनके एक नए कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में एक फैन को मंच पर खाना रखते हुए देखा गया, जब अरिजीत 'ऐ दिल है मुश्किल' का टाइटल ट्रैक गा रहे थे. जैसे ही अरिजीत ने इस पर ध्यान दिया, उन्होंने खाना उठा लिया और अपने सिक्योरिटी गार्ड को दे दिया. 

दीपक तिजोरी ने 'भैया जी' फिल्म निर्माता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, करोड़ों की धोखाधड़ी का लगया आरोप

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arijit Singh (@arijitsingh)

एड शीरन के साथ शानदार परफॉर्मेंस 

फैन का खाना उठाने के बाद अरिजीत सिंह ने उससे माफी भी मांगी और ऐसा दोबारा न करे को कहा. दरअसस, उन्होंने अपने फैस से कहा कि उनका मंच उनके लिए एक मंदिर की तरह है. इसलिए वहां खाना नहीं रखा जा सकता. अरिजीत ने अपने शो में इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन को भी बुलाया था और दोनों ने मिलकर एड के हिट गाने 'परफेक्ट' पर परफॉर्म किया. कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल होने के बाद अरिजीत ने भी शो की तस्वीरें साझा कीं और एड को उनके साथ परफॉर्म करने के लिए धन्यवाद कहा. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news