इस पाकिस्तानी हसीना के हैं लाखों इंडियन दीवाने, खूबसूरती पर लड़कियां भी फिदा

Hania Aamir Photos: जबसे सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है तब से कई पाकिस्तानी हसीनाओं का जलवा इंडिया में छाया हुआ है. जी हां, सोशल मीडिया के जरिए कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेस इंडिया के लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उनकी सादगी और खूबसूरती के यहां के लोग शानदार तरह से दीवाने हो चुके हैं. इसमें सबसे पहला नाम आता है पाकिस्तानी टेलिविजन एक्ट्रेस हानिया आमिर का, जिनके फोटोज और वीडियोज आजकल खूब चर्चा में बने हुए हैं.

संध्या यादव Thu, 18 May 2023-12:31 pm,
1/10

इंडिया में भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी

आज हानिया आमिर केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हानिया आमिर को 7.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हानिया आमिर की सादगी और उनकी खूबसूरती को देखते ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

 

2/10

पर्सनल लाइफ भी चर्चाओं में

हानिया आमिर आजकल सीरियल 'मुझे प्यार हुआ था' में काम कर रही हैं. हानिया आमिर ना केवल अपने प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को ले करके भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 

3/10

ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थकते लोग

हानिया आमिर के टीवी सीरियल्स इंडिया में भी काफी पॉपुलर हैं. हानिया आमिर की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. लोग उनकी लुक्स ब्यूटी की तारीफ करते करते नहीं थकते हैं.

 

4/10

मॉडल और सिंगर भी

हानिया आमिर एक्टर होने के साथ-साथ मॉडल और सिंगर भी हैं. हानिया को शो तितली से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

 

5/10

हानिया आमिर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी

आजकल हानिया आमिर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही फैंस हानिया से उनकी खूबसूरती और दमकती त्वचा का राज भी पूछते रहते हैं.

 

6/10

पिता से नहीं बनती

हाल ही में हानिया आमिर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी उनके पापा के साथ नहीं बनती है. अपने पिता के साथ बिगड़े हुए रिश्तों का खुलासा खुद हानिया में ने एक इंटरव्यू में किया था.

 

7/10

बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती

हानिया आमिर इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि वह कई बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं. उन्हें देखते ही फैंस के मुंह से माशाअल्लाह निकल जाता है, 

 

8/10

सेक्सुअल हैरेसिंग का हो चुकी शिकार

बता दें कि हानिया आमिर को एक बार लाइव सेशन के दौरान किसी ने सेक्सुअल हैरेस किया था, इसके बाद से उन्होंने लाइव शोज करने बंद कर दिए थे. 

9/10

देखें और दिलकश तस्वीरें

10/10

देखें और दिलकश तस्वीरें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link