स्वैटशर्ट के नीचे पैंट पहनना भूल गईं भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा, करवाया बोल्ड फोटोशूट

Entertainment News: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने हॉटनेस का जो नमूना दिखाया है, वह देखकर फैंस के भी होश उड़ गए हैं.

जी राजस्थान वेब टीम Thu, 12 Jan 2023-2:33 pm,
1/5

फैंस के दिलों पर सांप लोटे जा रहे

मोनालिसा ने हाल ही में बिना पैंट पहने सिर्फ स्वैटशर्ट में बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर मिनटों में उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो गई हैं. फैंस के दिलों पर सांप लोटे जा रहे हैं.

2/5

मोनालिसा का यह लुक सबको खूब भा र

मोनालिसा ने इन फोटोज में ब्राउन कलर की स्वैटशर्ट पहनी है. गले में उन्होंने लॉन्ग चेन पहनी है और बालों को हल्का कर्ल कर रखा है. मोनालिसा का यह लुक सबको खूब भा रहा है.

 

3/5

एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन दमदार फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनकी सिजलिंग तस्वीरें इतनी ठंड में भी लोगों के पसीने छुड़ाने का काम कर रही हैं.

4/5

इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर

बता दें कि बंगाली बाला मोनालिसा की खूबसूरती पर यूपी-बिहार ही नहीं, देश-विदेश के लोग भी फिदा हैं. कर्वी फिगर वाली मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं.

 

5/5

क्या वो पैंट पहनना ही भूल गई

मोनालिसा का यह लुक देखकर कई फैंस का कहना है कि क्या वो पैंट पहनना ही भूल गई हैं. फैंस उनके फिगर और ब्यूटी दोनों के ही कायल हैं. 40 की उम्र में भी मोनालिसा किसी 25 साल की हीरोइन को टक्कर देती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link