मरून साड़ी में लिपटी मोनालिसा की कमर ने ढाया कहर, फैंस बोले- लग रही कतई जहर

Monalisa Desi Looks: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जान कहीं जाने वाली खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा का नाम लेते ही ना जाने कितने दिलों की धड़कन तेज हो जाती हैं. मोनालिसा के नाम का जिक्र होते ही लोगों के मन में कातिलाना अदाओं, कर्वी फिगर और बोल्डनेस से भरी तस्वीरें उनके दिमाग में घूमने लगती हैं.

संध्या यादव Fri, 31 Mar 2023-9:25 am,
1/8

टिक जाएंगी आपकी नजरें

मोनालिसा आए दिन अपने फैंस के साथ ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें देखते ही लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर आपकी नजरें भी उन पर टिक जाएंगी.

 

2/8

आहें भरने पर मजबूर हो रहे लोग

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहीं जाने वाली मोनालिसा लाखों दिलों की धड़कन हैं. फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज को देखने के लिए उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजरें गड़ाए रहते हैं. मरून कलर की साड़ी में ब्लाउज में ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिन्हें देखकर आप भी आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे.

 

3/8

बला की खूबसूरत लग रही मोनालिसा

मोनालिसा ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड पोज दिए हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने अपनी पिछली तस्वीरों की बोल्डनेस को पार कर दिया है. साड़ी में वह बला की खूबसूरत लग रही है. शेयर की गई इन तस्वीरों ने मोनालिसा ने अच्छा खासा मेकअप फेस पर कर रखा है और डार्क मरून लिपस्टिक भी लगा रखी है. इस दौरान उनके गले का नेकलेस उनकी शोभा को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

 

4/8

मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान

मोनालिसा की खूबसूरती और हुस्न के जलवे बिहार ही नहीं यूपी समेत पूरे देश दुनिया में फैले हुए हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े धुरंधरों के साथ काम किया है. आज मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान है.

 

5/8

फोटोज पर तारीफों की बाढ़ आ गई

मोनालिसा ने अपनी दमदार तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. मोनालिसा की तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. उनकी फोटोस पर तारीफों की बाढ़ आ गई है.

 

6/8

फैंस के दिल खुशी से झूम उठे

मोनालिसा की तस्वीरें देखकर आप भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाएंगे. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज देकर लोगों के दिलों को घायल कर दिया है. मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस में होड़ लगी रहती है. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस के दिल खुशी से झूम उठे हैं.

 

7/8

फैंस के दिलों को घायल कर रही मोनालिसा

शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशंस देकर फैंस के दिलों को जीत लिया है. उनकी हॉट अदाएं फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं. यह तस्वीरें देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर हो गया है. लोग इनकी फोटोस पर खूब जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

8/8

कर्वी फिगर पर हर किसी का दिल अटका जा रहा

मोनालिसा के कर्वी फिगर पर हर किसी का दिल अटका जा रहा है. मोनालिसा बिग बॉस 10, नच बलिए 8 और नजर सीरियल के सीजन 1-2 में भी नजर आ चुके हैं. उनकी पॉपुलैरिटी की काफी बढ़ गई है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक कातिलाना तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link