भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने पहनी बहुत ही छोटी फ्रॉक, फोटोज पर मचल गए फैंस

Bhojpuri Actress Monalisa Bold Photos: भोजपुरी हसीना मोनालिसा का नाम जब जब लिया जाता है, तब तब लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं. भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से लोगों के बीच छाई रहती हैं. मोनालिसा हर बार अपने फैंस के साथ ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि लोगों की नजरें उन पर टिक जाती हैं.

संध्या यादव Thu, 12 Oct 2023-12:44 pm,
1/7

इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहीं

हाल ही में एक बार उन्होंने फिर से बेहद छोटी ड्रेस पहनकर फैंस के दिलों में हलचल मचा दी. मोनालिसा के ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में मोनालिसा ने बेहद ही किलर अंदाज में एक से बढ़कर एक पोज देकर सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है. 

 

2/7

लुक देखकर आपका दिल धड़क जाएगा

इन तस्वीरों में मोनालिसा ने लाइव पर्पल कलर की डीप नेक ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस पहन रखी है, वहीं, इन तस्वीरों में मोनालिसा का लुक देखकर आपका दिल धड़क जाएगा. 

 

3/7

दिल धड़काने वाले पोज दिए

मोनालिसा ने अपने इस लुक को हाई हील्स, रिंग्स और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. तस्वीरों में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं.

 

4/7

मोनालिसा ने कैप्शन भी बड़ा प्यारा दिया

शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा ने कैप्शन भी बड़ा प्यारा दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि हर पर्पल पल का आनंद लें और इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी को भी शेयर किया है.

 

5/7

फैंस उन पर फिदा हो जाते

इन तस्वीरों में मोनालिसा की कातिलाना स्माइल और कानों के लंबे इयररिंग्स देखकर आपका दिल फिदा हो जाएगा. मोनालिसा की कोई भी तस्वीर शेयर होती है, वैसे ही उनके फैंस उन पर फिदा हो जाते हैं. 

 

6/7

प्यारे कमेंट्स किए

हाल ही में उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस ने उन्हें स्टनिंग, सो ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, हॉट और हार्ट इमोजी के साथ-साथ धरती की अकेली असली देवी भी कह दिया.

 

7/7

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link