क्या होने वाली है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी, फोटोज के कैप्शन में खोली दिल की बात

Shraddha Kapoor Hints for Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्मी जगत की मोस्ट ब्यूटीफुल बैचलर एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. श्रद्धा कपूर 36 साल की हो चुकी हैं और अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. यहां तक की यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने शादी के बारे में सोचा भी नहीं है लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रद्धा कपूर के मन में शादी के ख्याल आने लगे हैं.

संध्या यादव Mon, 05 Feb 2024-1:15 pm,
1/4

श्रद्धा कपूर की शादी से जुड़े सवाल उठने लगे

दरअसल इसका इशारा खुद श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने ऐसा कैप्शन दिया है, जिसे पढ़ने के बाद लोगों के मन में श्रद्धा कपूर की शादी से जुड़े सवाल उठने लगे हैं. 

 

2/4

बला क खूबसूरत लग रही

श्रद्धा कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वह देखने में बेहद खूबसूरत हैं. बताया जा रहा है कि वह किसी इवेंट में जाने से पहले क्लिक की गई इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर ने क्रीम शेड कलर का सूट पहन रखा है. खुले बाल कानों में बड़े-बड़े झुमके और क्रीम शेड कलर का लॉन्ग फ्रॉक सूट यह सब श्रद्धा कपूर पर वाकई बेहद प्यारा लग रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने खुद अपनी ही तारीफ में एक कैप्शन लिखा है- अच्छी लग रही हूं... शादी कर लूं... 

 

3/4

शादी के कयास लगा रहे लोग

श्रद्धा कपूर के इस कैप्शन को पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं और लोग उनकी फोटोज पर खूब सारे कमेंट कर रहे हैं. जैसे ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस प्यार से कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की, वैसे ही लोगों ने इस पर लाइक्स-कमेंट करना शुरू कर दिया. 

 

4/4

ठहर गईं लोगों की नजरें

एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा- परफेक्ट मैरिज को जनता फैलाने के लिए शादी कर लो. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- मेरे घर वाले तैयार हैं तो वहीं एक यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- मुझे 21 का होने दीजिए. बता दें कि श्रद्धा कपूर की इन प्यारी तस्वीरों पर 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर की आंखें बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link