Ajmer News: खड़े ट्रक से भिड़ी टूरिस्ट बस, हादसे में एक महिला की मौत, 18 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2465051

Ajmer News: खड़े ट्रक से भिड़ी टूरिस्ट बस, हादसे में एक महिला की मौत, 18 यात्री घायल

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के ब्यावर जिले के निमाज कस्बें में स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार अलसुबह एक टूरिस्ट बस साइड में खडे ट्रक से जा टकराई. हादसे में बस में सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि सवार 18 लोग घायल हो गए. 

Ajmer News

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के ब्यावर जिले के निमाज कस्बें में स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार अलसुबह एक टूरिस्ट बस साइड में खडे ट्रक से जा टकराई. हादसे में बस में सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि सवार 18 लोग घायल हो गए. घायलों को हाईवे एंबुलेंस और 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर का एक ऐसा मंदिर, जहां हजारों की संख्या में रहते हैं बंदर

मृतका के शव को निमाज स्थित राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. बस में सवार सभी लोग आंध्रप्रदेश के निवासी है, जो जैसलमेर घूमकर पुन: जयपुर के लिए आ रहे थे. हादसा इतना भीषण था कि बस के आगे के परखच्चें उड़ गए. बताया जा रहा है कि बस की केबिन में बैठी महिला उछलकर बस के बाहर गिर गई. 

हादसे क जानकारी मिलने के बाद जिला कलेक्टर डॉ. महेन्द्र खडगावत, एसडीएम गौरव बुढ़ानिया, विधायक शंकरसिंह रावत तथा कामरेड परिवार से जुडे गई पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानी. इस दौरान जिला कलेक्टर डॉ. खडग़ावत ने घायलों की कुशलक्षेम जानते हुए चिकित्सकों को उपचार हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

बताया जा रहा है कि घायल परिवार के कई सदस्य कामरेड परिवार से जुड़े हुए है. उधर हादसे की जानकारी मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने भी सहायक मुखय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. हरीश आडवानी से फोन पर घायलों की कुशलक्षेम जानते हुए अस्पताल कर्मियों को उनके उपचार में विशेष सर्तकता बरतने के निर्देश दिए. 

जानकारी के अनुसार, आंध्रप्रदेश के विजयवाडा निवासी श्रीनिवास राव पुत्र नरसिम्महा राव के परिवारिक 18 सदस्य राजस्थान भ्रमण के लिए आए हुए थे. इस दौरान सभी सदस्य एक टूरिस्ट बस में सवार होकर जैसलमेर घूमने के बाद सोमवार अलसुबह जयपुर के लिए लौट रहे थे. इस दौरान निमाज टोल नाके के पास उनकी बस साइड में खडे एक ट्रक से जा टकराई. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में एक्टिव हुआ नया सिस्टम, बारिश इन जिलों में मचाएगी उधम!

हादसे में बस में सवार श्रीजोसना पत्नी एस राजेन्द्र प्रसाद क मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा कि घायल सदस्यों के साथ एक अन्य बस में सवार 50 सदस्य भी चल रहे थे, जो उनके काफी पीछे चल रही. उन सभी सदस्यों के खाने-पीने और ठहरने के लिए विधायक शंकरसिंह रावत ने जोधपुर बाइपास रोड स्थित एक होटल पर व्यवस्था करवाई. 

Trending news