भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने साड़ी पहनकर बढ़ाई दिलों की धड़कनें, फोटोज पर फैंस फिदा

Bhojpuri Monalisa Photos: जैसे भोजपुरी हसीना मोनालिसा का नाम लिया जाता है, लाखों लोगों की आंखों में चमक आ जाती है. आए भी क्यों ना, मोनालिसा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जान कहा जाता है. उनकी कातिलाना अदाएं और खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए लोग बेताब बैठे रहते हैं. मोनालिसा जैसे ही अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे उस पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है. कई लोग का तो यह भी कहना है कि बिना मोनालिसा के भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अधूरी है.

संध्या यादव Fri, 12 Jan 2024-12:38 pm,
1/5

एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा मनवाया

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर के टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा मनवाया है. वह भोजपुरी फिल्मों में तो कई बड़े दिग्गज सितारों के साथ हुनर का लोहा मनवा चुकी हैं. वहीं, आजकल वह टेलीविजन के परदे पर छाई हुई हैं. मोनालिसा अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं और अब एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती हैं. 

 

2/5

साड़ी पहन कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी

वह अपने फोटोस और वीडियोज के जरिए अपने चाहने वालों को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में मोनालिसा ने साड़ी पहन कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. मोनालिसा चाहे ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं या वेस्टर्न हर लुक में उनके फैंस पर फिदा हो जाते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने पीच रंग की साड़ी और फ्लोरल प्रिंटेड ब्लाउज में अपनी फोटो शेयर की तो उनके चाहने वाले एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए. 

 

3/5

मोनालिसा के माथे की बिंदी ने लूटे दिल

शेयर की गई फोटोज में मोनालिसा ने अपने गले में नेकलेस पहन रखा था. इस दौरान लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ईयररिंग्स, रिंग्स, ब्रेसलेट का सहारा लिया. शेयर की गई फोटोज में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाली पोज देखकर फैंस की रातों की नींद उड़ा दी हैं. वह इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. शेयर की गई फोटोज में मोनालिसा के माथे की बिंदी भी आपका दिल धड़का देगी. 

 

4/5

बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही

इन तस्वीरों में उनके बाल खुले हुए हैं और वह बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं. शेयर की गई फोटोज में मोनालिसा का किलर साड़ी अवतार देखकर के लाखों लोगों पर फिदा हुए जा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि मोनालिसा को उनके बोल्डनेस और फिटनेस के लिए काफी तगड़ी पहचान मिली हुई है. इन तस्वीरों में मोनालिसा कहीं खोई हुई नजर आ रही हैं तो कहीं पर अपनी आंखों से चाहने वालों को घायल कर रही हैं. 

 

5/5

सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहती

भोजपुरी सिनेमा की हॉटेस्ट की क्वीन कहीं जाने वाली मोनालिसा अक्सर ही अपनी सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहती हैं. मोनालिसा पवन सिंह और निरहुआ से लेकर के कई बड़े भोजपुरी सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर भी मोनालिसा को काफी लोग फॉलो करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link