ईशा गुप्ता ने पहनी उर्फी जावेद के जैसी फ्रंट कटी ड्रेस, फोटोज देख फैंस भर रहे आहें

Esha Gupta Photos: आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया में धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की ऐसी-ऐसी कातिलाना तस्वीरें वायरल होती हैं, जिन्हें देखने के बाद अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते में हैं. भले ही फिल्मों में बहुत ज्यादा कमाल ना दिखाया हो लेकिन बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया में तबाही मचाए हुए हैं.

संध्या यादव Wed, 02 Aug 2023-3:03 pm,
1/12

कातिलाना तस्वीरें शेयर कर दी

अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं से कैसे फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना है, इस बारे में ईशा गुप्ता बखूबी जानती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने कुछ कातिलाना तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता नहीं फ्रंट कट ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यह बात तो आप जानते ही हैं कि यह पहला मौका नहीं है, जब ईशा गुप्ता ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

2/12

दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा

ईशा गुप्ता की बोल्डनेस की तुलना कई लोग हॉलीवुड की हीरोइनों से करते हैं. उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है, शेयर की गई ब्लैक फ्रंट कट ड्रेस में ईशा गुप्ता का दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है. ईशा गुप्ता ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपना कर्वी फिगर बड़ी ही खूबसूरती से प्लांट किया है. ईशा गुप्ता के पीछे हरियाली नजर आ रही है. वहीं उनका कर्वी फिगर आपको अपना दीवाना बना देगा.

 

3/12

ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं. कभी वह बोल्डनेस की हद को पार करते हुए अपना क्लीवेज दिखाती हैं तो कई बार तो वह केवल अंडर गारमेंट में ही अपनी तस्वीरें शेयर कर देती हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता ने बिकिनी टॉप पहन कर तहलका मचा दिया था. उनके एक से बढ़कर एक पोज देखकर लोगों के पसीने छूट गए थे.

 

4/12

सोशल मीडिया में वायरल हो जाती फोटोज

ईशा गुप्ता जो तस्वीरें भी शेयर करती हैं, वह आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं. ईशा गुप्ता की कातिलाना तस्वीरें देखने के लिए फैंस उनके सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

 

5/12

हुस्न के करोड़ों लोग दीवाने

ईशा गुप्ता की मदहोश कर देने वाली फोटोज के करोड़ों लोग दीवाने हैं. ईशा गुप्ता फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

 

6/12

इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन लोग फॉलो करते

ईशा गुप्ता को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. ईशा गुप्ता के हॉट अवतार देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं.

 

7/12

फिगर को फ्लॉन्ट करती

ईशा गुप्ता जिस तरीके से अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं, वह देखकर जवान तो क्या बुड्ढों का भी दिल मचल जाता है.

8/12

देखें ईशा गुप्ता की बोल्डनेस भरी और तस्वीरें

9/12

देखें ईशा गुप्ता की बोल्डनेस भरी और तस्वीरें

10/12

देखें ईशा गुप्ता की बोल्डनेस भरी और तस्वीरें

11/12

देखें ईशा गुप्ता की बोल्डनेस भरी और तस्वीरें

12/12

देखें ईशा गुप्ता की बोल्डनेस भरी और तस्वीरें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link