इंटरनेशनल पॉप सिंगर ने दीया कुमारी के बच्चों के साथ जमकर की मस्ती, नए साल की फोटोज वायरल

Pop Singer Lipa Dua News: नए साल का जश्न मनाने के लिए कई देशों से अलग-अलग तरह के सैलानी और बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज राजस्थान की धरती पर घूमने के लिए आते हैं. पूरा राजस्थान आलीशान हवेलियों, किलों और खूबसूरत जगहों से भरा पड़ा है. ऐसे में इंटरनेशनल पॉप सिंगर दुआ लिपा भी दो दिनों से राजस्थान की राजधानी जयपुर में हैं. पॉप सिंगिंग की दुनिया की जानी-मानी सेलिब्रिटी दुआ लिपा पूरे परिवार के साथ बीते कुछ दिनों से राजस्थान की अलग-अलग जगह पर घूम रही हैं. दो-तीन दिन पहले वह जोधपुर पहुंची थी और 30 दिसंबर को वह जयपुर पहुंच गईं. साल की आखिरी रात यानी की 31 दिसंबर को उन्होंने जयपुर में बिताया.

संध्या यादव Tue, 02 Jan 2024-10:51 am,
1/7

सिटी पैलेस में नजर आ रही

दुआ लिपा यहां पर पूर्व राज परिवार के लोगों के साथ सिटी पैलेस में ठहरी थी. इस दौरान 31 दिसंबर को दुआ लिपा ने जमकर पार्टी की और फिर नए साल 2024 का भी स्वागत किया. इंटरनेशनल पॉप सिंगल दुआ लिपा ने जयपुर के पूर्व राजघराने के साथ खुशनुमा पलों की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर की हैं. इस दौरान वह जयपुर के सिटी पैलेस में नजर आ रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज भी दे रही हैं. 

 

2/7

लिखा खास कैप्शन

इस दौरान वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए काफी खुश लग रही हैं. राजधानी जयपुर में साल 2023 के आखिरी दिन 31 दिसंबर की पार्टी की कुछ तस्वीरें दुआ लिपा ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. इसमें उन्होंने लिखा है कि साल 2023 के अंतिम दिनों में भारत आकर वह अपने आप को काफी लकी महसूस कर रही हैं. इस दौरान जयपुर के लोगों को बेहद ही खास बताया. इतना ही नहीं उनके प्यार, दयालुता और मेहमान नवाजी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि वह इसके लिए काफी खुद को प्राउड महसूस कर रही हैं. 

 

3/7

आकर्षक सजावट

नए साल की पूर्व संध्या पर सिटी पैलेस में दीयों से बेहद ही आकर्षक सजावट की गई थी. जगमग दिए जलाए गए थे. दुआ लिपा भी सिटी पैलेस में ही ठहरी थी और इस दौरान उन्होंने दीयों के साथ खूब सारी तस्वीरें लें और जयपुर रॉयल फैमिली के मेंबर्स के साथ नजर आई. 

 

4/7

बहन संग बॉन्डिंग

जयपुर का सिटी पैलेस 31 दिसंबर 2023 की रात को जगमग दीयों से जगमगा रहा था. इस दौरान पॉप सिंगर दुआ लिपा ने अपनी बहन के साथ कुछ यादगार तस्वीर में कैद कीं. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रही थी और उनकी सिस्टर के साथ खास बॉन्डिंग भी नजर आई. 

 

5/7

मिरर सेल्फी भी शेयर की

शेयर की गई तस्वीरों में दुआ लिपा ने मिरर सेल्फी भी शेयर की. उनके सोशल अकाउंट पर कई सारी मिरर सेल्फीज मौजूद हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह मिरर सेल्फी की दीवानी हैं. सिटी पैलेस में इंटरनेशनल पॉप सिंगर दुआ लिपा ने अपने मोबाइल से मिरर सेल्फी ली और उनका स्टाइलिश लुक भी नजर आया. 

 

6/7

पद्मराज सिंह

सिटी पैलेस में 31 दिसंबर की रात को जो पार्टी रखी गई, उसमें दुआ लिपा के फैमिली मेंबर्स के साथ में पूर्व जयपुर राज परिवार के लोग भी शामिल हुए. इसमें राजस्थान की डिप्टी सीएम और रॉयल फैमिली मेंबर दीया कुमारी के बेटे पद्मनाभ सिंह और बेटी गौरवी कुमारी भी शामिल हुए. पद्मराज सिंह ने इस दौरान ब्लैक कलर का जोधपुरी सूट पहन रखा था. 

 

7/7

डिप्टी सीएम दीया कुमारी की बेटी की गौरवी के साथ सेल्फी

बता दें कि जयपुर का सिटी पैलसपुर राज परिवार की संपत्ति है. यहां पर पूर्व राज परिवार के मेंबर और राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी अपने परिवार के साथ रहती हैं. सिंगर दुआ लिपा ने भी डिप्टी सीएम दीया कुमारी की बेटी की गौरवी के साथ सेल्फी ली और इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link