छोटी सी फ्रॉक पहनकर क्लिनिक पहुंची Malaika Arora, फोटोज देख टेंशन में आए लोग

Malaika Arora Hot Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त दीवानगी है. कहीं मलाइका अरोड़ा को अगर स्पॉट किया जाता है तो तुरंत ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती हैं. मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और उनकी फिटनेस तेल लाखों लोग दीवाने हैं.

संध्या यादव Mon, 03 Jul 2023-10:25 am,
1/5

फैंस की नजर उन पर टिक गईं

हाल ही में जब उन्हें मुंबई के क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया तो फैंस की नजर उन पर टिक गईं. कुछ लोगों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा की तबीयत खराब चल रही है तो कुछ लोग मलाइका अरोड़ा को उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल करने लगे. 

 

2/5

पीले रंग की बेहद ही शॉर्ट ड्रेस

जी हां, मलाइका अरोड़ा जब क्लीनिक पहुंची थी तो उन्होंने पीले रंग की बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. क्लीनिक जाते समय भी अपने आप को इस तरह से मेंटेन करते हुए जाना उनके ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और वह उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

 

3/5

बला की खूबसूरत लग रही

मलाइका अरोड़ा मुंबई के एक क्लीनिक के बाहर नजर आए, यहां पर होने पीले रंग की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी. उन्हें देखते ही उनके फैंस की नजरें उन पर टिक गईं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर हल्ला मचा रही हैं. 

 

4/5

लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा

वायरल तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने काले रंग का चश्मा पहन रखा है. वहीं, हाथ में एक काले रंग का ही बैग पकड़ रखा है. मलाइका अरोड़ा का यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पीले रंग की मलाइका अरोड़ा को देखकर ऐसा लगेगा कि वह किसी गुड़िया से कम नहीं है.

 

5/5

फैंस की आंखों में चमक आ जाती

पैपराजी को देखते ही मलाइका अरोड़ा ने तुरंत तस्वीरें भी क्लिक करवाई. मलाइका अरोड़ा की अदा पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं. मलाइका अरोड़ा को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए हैं. मलाइका अरोड़ा क्लीनिक क्यों पहुंची थी इसके बारे में तो कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उनके फैंस उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link