पीले अनारकली सूट में मोनालिसा ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, Photos ने मचाया बवाल

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन की दुनिया पर छा जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी कातिल अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती हैं. यूपी बिहार से लेकर के पूरे देश के लोगों पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जादू चलाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं.

संध्या यादव Fri, 27 Oct 2023-10:04 am,
1/5

इंटरनेट का पारा हाई हो जाता

मोनालिसा भोजपुरी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और देश ही नहीं दुनिया भर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं. जैसे ही मोनालिसा की कोई फोटो या वीडियो पोस्ट होती है, वैसे इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है. 

 

2/5

सादगी और खूबसूरती पर सबकी नजरें टिकीं

मोनालिसा ने बिग बॉस और डायन जैसे टेलीविजन शो में काम किया है. वहीं, भोजपुरी सिनेमा में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. हाल ही में उन्हें मुंबई के एक ईवेंट में स्पॉट किया गया तो उनकी सादगी और खूबसूरती पर सबकी नजरें ठहर गईं. इस दौरान मोनालिसा ने पीले रंग का अनारकली सूट पहन रखा था, जिसमें उनका लुक बेहद प्यारा लग रहा था. 

3/5

मोनालिसा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए

वायरल हुई तस्वीरों में मोनालिसा ने अपने कानों में पीले रंग के बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं, वहीं उनकी स्माइल तो फैंस के दिलों पर कहर ढा रही थी. वायरल हो रही तस्वीरों में मोनालिसा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए और अपनी सादगी से सबका दिल जीत दिया.

 

4/5

खूबसूरती बेहद गजब ढा रही

वायरल तस्वीरों में मोनालिसा ने अपने क्लीवेज को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया, जिससे लाखों लोग ही नजरें पर टिक गईं. इन तस्वीरों में मोनालिसा की खूबसूरती बेहद गजब ढा रही थी. इन तस्वीरों को देखकर के उनके फैंस पर खुद को लट्टू होने से नहीं रोक पाए. वायरल हो रही तस्वीरों में मोनालिसा ने अपनी नजरों से भी फैंस के दिलों को घायल कर दिया.

 

5/5

तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर सैकड़ों लोग कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी स्माइल के साथ मोनालिसा ने जमकर तस्वीरें खिंचवाई हैं. उनकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link