बारिश में डोरी वाली ड्रेस पहनकर मोरनी सी इतराईं मौनी रॉय, फोटोज ने मचाया तहलका

Mouni Roy Photos: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली मौनी रॉय आज पहचान की मोहताज नहीं हैं. मौनी रॉय की पॉपुलैरिटी इस कदर फैल चुकी है कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है. मौनी राय के फोटोज और वीडियोज को देखने के लिए फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

संध्या यादव Tue, 11 Jul 2023-1:12 pm,
1/6

फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी

हाल ही में शुरू हुए बारिश के मौसम में मौनी राय ने अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों को एक बार फिर से धड़का दिया है. शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय ने मदमस्त अदाएं दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं.

 

2/6

तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा चुकी

मौनी रॉय इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि खुद उनके पति भी तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. शेयर करते ही मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. 

 

3/6

हवा के झोकों को इंजॉय करती नजर आ रही

इन तस्वीरों में मौनी रॉय बालकनी में काले बादलों के बीच हवा के झोकों को इंजॉय करती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय के बैकग्राउंड में आप ऊपर की तरफ काले बादल देख सकते हैं.

 

4/6

मौनी रॉय का रोमांटिक अंदाज साफ नजर आ रहा

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय का रोमांटिक अंदाज साफ नजर आ रहा है. बारिश के मौसम में टीवी की नागिन मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. मौनी रॉय ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. 

 

5/6

हसीन और कातिल अदाएं दिखाई

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय ने पतली डोरी वाली ड्रेस पहन कर एक से बढ़कर एक हसीन और कातिल अदाएं दिखाई हैं. फ्लोरल ड्रेस में मौनी रॉय का यह लुक देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. 

 

6/6

मौनी रॉय काफी प्यारी लग रही

इन तस्वीरों में मौनी रॉय काफी प्यारी लग रही हैं. मौनी रॉय के स्टनिंग लुक देख कर के फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link