नेहा मलिक ने शेयर कर दीं बेडरूम फोटोज, अंदाज देख फैंस के दिलों में लगी आग

Bhojpuri Actress Neha Malik Photos: एक तरफ जहां सोशल मीडिया में तमाम बॉलीवुड की हीरोइन के जलवे छाए रहते हैं, वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं भी कुछ कम नहीं हैं. इनकी फिल्मों को तो पसंद किया ही जाता है लेकिन उनके गानों को तो फैंस और भी ज्यादा पसंद करते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ हसीनाएं तो ऐसी हैं कि उन्हें देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. इनमें एक नाम है नेहा मलिक का.

संध्या यादव Tue, 07 Nov 2023-1:53 pm,
1/8

खूबसूरती के जलवों का जादू

नेहा मलिक आए दिन अपनी खूबसूरती के जलवों का जादू लोगों के ऊपर चलती रहती हैं और लाइमलाइट में बनी रहती हैं. नेहा मलिक इतनी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड हैं कि उन्हें देखने के लिए फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं. 

 

2/8

कातिलाना तस्वीरें और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी कातिलाना तस्वीरें और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती हैं. 

 

3/8

ग्लैमरस लुक में नजर आ रही

हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट का तापमान हाई हो गया है. इन तस्वीरों में नेहा मलिक बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. जैसे ही नेहा मलिक ने ये तस्वीरें शेयर कीं, वैसे ही इंटरनेट कर पारा बढ़ गया. 

 

4/8

100 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम किया

एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने काम के चलते भोजपुरी इंडस्ट्री में दमदार पहचान बना ली है. उन्होंने इस छोटे से करियर में अब तक 100 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम करके लोगों के दिलों को धड़काया है. अब तो लोग उनके नए सॉन्ग और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. 

 

5/8

बेडरूम में खतरनाक पोज दिए

जैसे ही नेहा मलिक का कोई फोटो या वीडियो या कोई नया गाना आता है, वैसे ही रातों-रात वह वायरल हो जाता है. लेटेस्ट शेयर किए गए बोल्ड फोटोशूट में नेहा मलिक ने क्रीम कलर की बेहद ही हॉट ड्रेस पहन करके बेडरूम में ऐसे से पोज दिए हैं कि देखने वालों के दिल धड़क उठे हैं. 

 

6/8

बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं पॉपुलैरिटी

नेहा मलिक की पॉपुलैरिटी की बात की जाए तो वह किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर 41 लाख लोग फॉलो करते हैं.

 

7/8

देखें ग्लैमरस फोटोज

8/8

देखें ग्लैमरस फोटोज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link