जलपरी बनकर पूनम पांडे ने मचा दिया बवाल, जालीदार कपड़ों पर टिक गई लोगों की निगाहें

Poonam Pandey Photos: बोल्डनेस और हॉटनेस की हर अदा को समेटे हुए एक्ट्रेस पूनम पांडे को कौन नहीं जानता है. भले ही आजकल उर्फी जावेद के चर्चे हो रहे हों लेकिन पूनम पांडे की तगड़ी फैन फॉलोइंग आज भी उन्हें पॉपुलर किए हुए हैं. रिवीलिंग कपड़ों से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी हैं.

Wed, 05 Jul 2023-12:13 pm,
1/6

इंटरनेट का पारा हाई हो गया

बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर जाने वाली पूनम पांडे की एक-एक अदा पर उनके फैंस मर मिटने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की कोई भी तस्वीर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी, जिसकी वजह से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है.

 

2/6

पूनम पांडे का लुक हर किसी को खूब पसंद आ रहा

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करके फैंस को खास तोहफा दिया है. जालीदार ड्रेस में पूनम पांडे का लुक हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. शेयर की गई तस्वीरों में पूनम पांडे ने ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज दिए हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाएं.

 

3/6

लोगों के दिलों में बवाल मचा दिया

शेयर की गई फोटोज में कानों में पूनम पांडे ने समुद्र की सीपी वाली ईयररिंग्स पहनकर लोगों के दिलों में बवाल मचा दिया है. पूनम पांडे ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से शेयर की हैं. खुले बालों में पूनम पांडे का यह लुक काफी हसीन लग रहा है. 

 

4/6

कपड़ों पर आपकी नजरें टिक जाएंगी

इन तस्वीरों में जवाब पूनम पांडे को देखेंगे तो उनके जालीदार कपड़ों पर आपकी नजरें टिक जाएंगी. पूनम पांडे के जालीदार कपड़ों से उनके इनरवियर साफ नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं. 

 

5/6

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

पूनम पांडे कोई भी ड्रेस पहनती हैं, उसमें काफी कमाल लगती हैं. पूनम पांडे के हर लुक इंटरनेट का पारा हाई कर देते हैं. अपने कातिलाना हुस्न से आग लगाने वाली पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

6/6

फोटो वीडियो पर हजारों लाइक्स आते

पूनम पांड के फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. पूनम पांडे के लिए उनके फैंस की दीवानगी आप इस तरह से समझ सकते हैं कि उनकी हर फोटो वीडियो पर हजारों लाइक्स आते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link