शर्लिन चोपड़ा ने साड़ी पहनकर बारिश में दिखाए कातिलाना जलवे, भीगे बदन में फोटोज वायरल

Sherlyn Chopra Photos: फिल्मी पर्दे में बहुत ज्यादा खास कुछ ना कर पाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा मीडिया में काफी चर्चा में रहती हैं. जी हां, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा फिल्मों में कुछ खास कैरियर नहीं बनाया लेकिन बोल्ड अदाओं से वह सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं. जबसे सोशल मीडिया आया है तब से शर्लिन चोपड़ा की बोल्ड अदाओं से कोई बच नहीं पाया है. शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपने हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं.

संध्या यादव Thu, 27 Jul 2023-1:06 pm,
1/7

ज्यादा रिवीलिंग ड्रेसेस पहनती हैं शर्लिन

इंटरनेट पर आए दिन उनके बोल्ड फोटोस और वीडियोस देखने को मिल जाते हैं. शर्लिन चोपड़ा इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेसेस पहनती हैं कि लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी से करने लगे हैं. शर्लिन चोपड़ा का कोई भी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर आता है. देखते ही देखते वायरल हो जाता है. 

 

2/7

होश उड़ाने वाली अदाएं दिखाईं

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा को जुहू के पीवीआर में जब स्पॉट किया गया तो यहां भी उन्होंने अपने फैंस को दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी और इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक होश उड़ाने वाली अदाएं दिखाईं.

 

3/7

लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी

जैसे पैपराजी ने शर्लिन चोपड़ा को देखा, वैसे ही तस्वीरें क्लिक करने लग गए. इन फोटोस ने शर्लिन चोपड़ा ने पर्पल कलर की ब्रालेट पहन रखी थी और इसके साथ ही लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. इन तस्वीरों में शर्लिन चोपड़ा अपना फिगर काफी बोल्ड तरीके से प्लांट कर रही हैं. इन तस्वीरों में आप शर्लिन चोपड़ा के हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और कानों में बड़े बड़े झुमके भी देख सकते हैं.

 

4/7

ज्यादा हॉट और सिजलिंग लग रही शर्लिन

शर्लिन चोपड़ा ने माथे पर एक छोटी सी बिंदी लगाई है, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट और सिजलिंग बना रही है. इन तस्वीरों में आप शर्लिन चोपड़ा को झमाझम बारिश में झूमते देख सकते हैं. शर्लिन चोपड़ा का यह बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया है. इन तस्वीरों में शर्लिन चोपड़ा पैपराजी के सामने रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त हॉट डांस करती नजर आ रही थी.

 

5/7

इंटरनेट पर तहलका मचा दिया

शर्लिन की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे शर्लिन चोपड़ा अलग-अलग पोज देकर अपनी फोटो क्लिक करवा रही हैं. पानी में ठुमके लगाती शर्लिन चोपड़ा को देखकर उनके फैंस खुशी से लट्टू हो गए हैं. फैंस शर्लिन की तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं और लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि शर्लिन इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं तो किसी ने उन्हें जबरदस्त लिखा .

 

6/7

क्लीवेज को भी फ्लॉन्ट किया

 इन तस्वीरों में शर्लिन चोपड़ा ने अपनी कातिलाना स्माइल से फैंस का दिल चुरा लिया है. वह जिस तरीके से स्माइल कर रही हैं, हर किसी का दिल उन पर फिदा हो गया है. शेयर की गई तस्वीरों में शर्लिन चोपड़ा ने अपने फिगर को तो फ्लॉन्ट किया ही है, इसके साथ ही अपने की क्लीवेज को भी फ्लॉन्ट किया है. तस्वीरों में कहीं शर्लिन डांस कर रही है तो कहीं अपने बालों को संवार रही हैं.

 

7/7

8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

शर्लिन चोपड़ा के पूरी दुनिया में लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर इनको काफी लोग पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर शर्लिन को 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शर्लिन चोपड़ा की तस्वीरों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link