हद से ज्यादा बोल्ड हैं उर्फी जावेद की फोटोज, फोन में छुप-छुप कर देखते हैं लड़के-अंकल लोग

Urfi Javed Photos: आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी जावेद का नाम आते ही सबसे पहले लोगों के मन में उनके ऊट-पटांग फैशन सेंस आने लगते हैं. उर्फी जावेद कब, क्या पहन लें, कोई नहीं जानता है. उनका फैशन सेंस लोगों के सिर के ऊपर से निकल जाता है. उर्फी जावेद ऐसी-ऐसी खतरनाक ड्रेस पहनती हैं या फिर नहीं ही पहनती हैं, जिन्हें देख कर इंटरनेट पर हंगामा मच जाता है.

संध्या यादव Wed, 10 May 2023-7:27 am,
1/13

शर्म-ओ-हया की सीमा को लांघ देती

आए दिन कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद बोरी, ब्लेड, पत्थर, कांच और बिजली के तार जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर सबको हैरत में डाल चुकी हैं. उनके नए-नए अवतार देखकर लोगों के तो होश ही उड़ जाते हैं. अपने नए अवतार में उर्फी जावेद हर बार शर्म-ओ-हया की सीमा को लांघ देती हैं. 

 

2/13

टॉपलेस तस्वीरें देखकर इंटरनेट पर हल्ला मच जाता

उर्फी जावेद कई बार तो टॉपलेस हो चुकी हैं. उनकी टॉपलेस तस्वीरें देखकर इंटरनेट पर हल्ला मच जाता है. कभी अपने जिस्म को महज अपने हाथों से छुपाती हैं तो कभी केवल दो पंखों से. उर्फी जावेद के बोल्ड और रिवीलिंग लुक देखकर इंटरनेट पर बवाल मच जाता है. इस दौरान उर्फी जावेद अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाने के लिए ही केवल मशक्कत करती हैं. 

 

3/13

लड़कियां महिलाएं तो देखना पसंद ही नहीं करती

उर्फी जावेद कई बार बिना कपड़ों के ही कैमरे को फेस कर चुकी हैं. उर्फी जावेद के कुछ लुक्स तो ऐसे हैं, जिन्हें आप घर परिवार के साथ में बैठकर भूल कर भी नहीं देख सकते हैं, नहीं तो घरवाले आपकी पिटाई भी कर सकते हैं. आज हम उसी जावेद तो कुछ ऐसे रूप दिखा रहे हैं, जिन्हें लड़कियां महिलाएं तो देखना पसंद ही नहीं करती है लेकिन लड़के और अंकल लोग अपने फोन में छिप छिप कर देखते हैं. 

 

4/13

बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को पिछाड़ रखा

उर्फी जावेद के यह लुक्स किसी के भी पसीने छुड़ाने के लिए काफी हैं. उर्फी जावेद की ऐसी खतरनाक कातिलाना अदाओं को देख कर लोग आहें भरना शुरू कर देते हैं. उर्फी जावेद महज 25 साल की हैं लेकिन इस उम्र में ही उन्होंने यूनिक अंदाज से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को पिछाड़ रखा है.

 

5/13

ट्रोलर्स के साथ-साथ उनके फैंस भी दंग रह जाते

लोगों को यकीन नहीं हो पाता है कि इस चीज से भी ड्रेस बन सकती है लेकिन उर्फी जावेद कुछ भी कर सकती हैं. उनका नया अंदाज देखकर अक्सर ही ट्रोलर्स के साथ-साथ उनके फैंस भी दंग रह जाते हैं. 

 

6/13

लड़के और कई अंकल छुप-छुपकर अपने फोन में देखते

उर्फी जावेद की यह तस्वीरें इतनी ज्यादा बोल्ड होती हैं कि किसी के भी सामने देखना बड़ा ही मुश्किल होता है. वहीं, सोशल मीडिया में वायरल हो रही उर्फी जावेद को लड़के और कई अंकल छुप-छुपकर अपने फोन में देखते हैं. 

 

7/13

कई बॉलीवुड सितारे भी दीवाने

उर्फी जावेद की बोल्डनेस के कई बॉलीवुड सितारे भी दीवाने हैं. उर्फी का कहना है कि वह दुनिया समाज के कहने पर नहीं चलेंगी, जो उन्हें पसंद आता है, वह वही करेंगी. 

 

8/13

फैंस भी उन्हें अलग-अलग अंदाज में देखना चाहते

हम आपको उर्फी की जो तस्वीरें दिखा रहे हैं, उन्हें देखकर हर कोई दंग रह चुका है. लोगों को यकीन नहीं होता है कि इतनी कम उम्र में उर्फी जावेद इस कदर बोल्डनेस दिखा सकती हैं. वहीं, उर्फी जावेद के फैंस भी उन्हें अलग-अलग अंदाज में देखना चाहते हैं.

 

9/13

बस ब्रेस्ट को छिपाती

उर्फी जावेद कई बार बिना ब्रा के लोगों के सामने आ चुकी हैं. अपने ब्रेस्ट को वह अपने हाथों से ही छुपा लेती हैं.

 

10/13

कमेंट्स का कोई असर नहीं पड़ता

उर्फी जावेद पर लोगों के भद्दे कमेंट्स का कोई असर नहीं पड़ता है. 

 

11/13

सोशल मीडिया में शेयर करती दमदार तस्वीरें

उर्फी जावेद ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. कई बार तो कुछ लोग अपनी आंखें शर्म से बंद कर लेते हैं लेकिन उर्फी जावेद खूब मजे से एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती है.

12/13

देखें उर्फी के बोल्ड अंदाज

13/13

देखें उर्फी के बोल्ड अंदाज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link