आमिर खान ने अपनी लाडली की शादी में दी स्पेशल परफॉर्मेंस, संगीत में दामाद ने किया लुंगी डांस

Udaipur News: आमिर खान की लाडली इरा खान और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के शादी के सभी फंक्शन उदयपुर में हो रहे हैं. इनमें उनका परिवार और दोस्त खूब एंजॉय कर रहे हैं. ईरा खान और नूपुर आज रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. वहीं, 9 जनवरी को संगीत का फंक्शन था, जिसमें आमिर खान ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी. वहीं, नूपुर शिखरे मस्ती में लुंगी डांस करते हुए नजर आए. इसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

जी राजस्थान वेब टीम Wed, 10 Jan 2024-1:52 pm,
1/8

इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी

इरा खान और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे की शादी में आमिर खान, किरण राव और आजाद ने स्पेशल परफॉर्मेंस देते हुए गाना गाया. उन्होंने गाना गाकर चार चांद लगा दिए. 

2/8

9 जनवरी को हुआ संगीत

9 जनवरी का संगीत का फंक्शन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आमिर खान, किरण राव और आजाद फूलों का तारों का गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. 

3/8

ट्रेडिशनल लुक

यह गाना आमिर खान, किरण राव और आजाद ने इरा खान को डेडिकेट किया है. इस दौरान तीनों ही ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए. 

4/8

इरा खान और नूपुर ने ली अगल अंदाज में एंट्री

इसके अलावा संगीत के फंक्शन में इरा खान और नूपुर ने अलग ही अंदाज में एंट्री ली, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एंट्री लेते हुए दोनों ने आफरीन-आफरीन गाने पर डांस किया. संगीत के फंक्शन में इरा खान ने लहंगा पहना था, तो वहीं नूपुर फॉर्मल सूट में दिखाई दिए. 

5/8

मराठी कल्चर से होगी शादी

इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी मराठी कल्चर से हो रही है. आज 10 जनवरी को शादी राजस्थान के उदयपुर के शाही होटल में बेहद ही शाही तरीके से होने जा रही है. 

6/8

पैपराजी काफी एक्टिव

इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी को कैप्चर करने के लिए पैपराजी काफी एक्टिव है. इरा खान और नूपुर शिखरे एक दूसरे का डेट कर रहे थे. 

7/8

3 जनवरी को कोर्ट मैरिज

बता दें इरा खान और नूपुर ने मुंबई में 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी. इस दौरान शादी में फैमिली और कुछ खास दोस्त आए थे. 

8/8

नूपुर अलग अंदाज में लेकर आए बारात

शादी में नूपुर अलग अंदाज में बारात लेकर आए थे और वह 8 किमी भागकर वेन्यू पर पहुंचे. इनका आउटफिट भी बहुत अलग था, जिसकी वजह से यह शादी खूब वायरल हुई.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link