जाह्नवी कपूर ने कटआउट ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, फोटोज देख फैंस बोले- `उर्फी जावेद भी फेल`

Janhvi Kapoor Bold Photoshoot: बॉलीवुड जनि-मानी एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस किसी से छिपा हुआ नहीं है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक्स से हमेशा ही सभी का ध्यान खींचती रहती हैं. जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बता दें कि एक दिन पहले जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं जो `नायका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2022` की हैं. इस अवार्ड शो में जाह्नवी नियॉन ग्रीन कलर के कटआउट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसका ये लुक देख कर लोग उनकी तुलना उर्फी से कर रहे हैं, तो आइए आप भी देखें उनकी तस्वीरें..

रितु शर्मा Thu, 15 Dec 2022-2:02 pm,
1/5

इस लेटेस्ट फोटो में जाह्नवी कपूर अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं

इस लेटेस्ट फोटो में जाह्नवी कपूर अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं. इस फोटो शूट में उनके फैंस एक्ट्रेस की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

2/5

इस फोटो में जाह्नवी कपूर सिंपल और स्वीट लुक दे रही हैं

जाह्नवी कपूर हमेशा अपने ऑफिसियल सोशल साइट पर तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं और उनके फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर उन पर ढेर सारा प्यार बरसाते हैं.

3/5

इस फोटो में जाह्नवी कपूर काफी हॉट लुक देते नजर आ रही हैं

जाह्नवी कपूर ने एक दिन पहले अपने सॉयल मीडिया अकाउंट पर फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वो काफी हॉट पोज देते दिख रही हैं. अब फैंस उनकी फोटोज से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

4/5

इस फोटो में जाह्नवी कपूर साइड लुक देते हुए काफी मस्त लग रही हैं

इस लेटेस्ट फोटो में जाह्नवी कपूर नियॉन ग्रीन कलर के कटआउट ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

5/5

नियॉन ग्रीन कलर के कटआउट ड्रेस कहर ढाती जाह्नवी कपूर

इस फोटो में जाह्नवी ने नियॉन ग्रीन कलर के कटआउट ड्रेस पहनकर शो में गई थीं. शो में जाह्नवी कपूर का लुक देख हर कोई चौक गया. बता दें कि शेयर किए गए फोटोज में फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link