शमा सिकंदर अपने बोल्ड अदाओं से लोगों को करती हैं घायल, फोटोज देख थम जाएंगी सांसे

Shama Sikander Bold photoshoot: एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम करती हैं. उनकी एक्टिंग बेहद जबरदस्त है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोज कुछ-कुछ शेयर करती रहती हैं. शमा सिकंदर काफी हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं. वो अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं, तो चलिए देखते है बोल्ड एक्ट्रेस शमा सिकंदर हॉट फोटोज..

रितु शर्मा Mon, 19 Dec 2022-11:39 am,
1/5

शमा सिकंदर ने कंधे से खिसकाई शर्ट शमा सिकंदर ने शॉर्ट्स के साथ शर्ट पहनी हुई थी लेकिन उन्होंने शर्ट को कंधे से खिसकाकर पोज दिए। शमा सिकंदर का ब्लैक ड्रेस में हॉट अवतार देखने को मिला है

शमा सिकंदर ने इस फोटो में वाइट शर्ट पहना है और एक में ब्रा और सेक्सी अदाएं दिखा रही है. उनके इस लुक का हर कोई दीवाना है.

2/5

शमा सिकंदर ने ब्लैक बिकनी लुक

शमा सिकंदर ने ब्लैक बिकनी में कातिलाना पोज देते  नजर आ रही हैं. शमा सिकंदर ने बिकिनी पहनकर खूब बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं.

3/5

शमा सिकंदर ने इस फोटो में बिकिनी पहने पोज दे रही हैं

शमा सिकंदर ने इस फोटो में बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं और अपने बालों को खोल रखा है और मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ देख बोल्ड पोज दे रही हैं.

4/5

शमा सिकंदर ये लुक काफी दीवाना करने वाला है

शमा सिकंदर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. शमा के फैन फोल्लोविंग भी काफी जबरदस्त है. 

5/5

शमा सिकंदर की अदाओं पर हर कोई फिदा है

शमा सिकंदर ज्यादा तर अपनी फोटोज पानी के साथ या पानी के बीच से शेयर करती हैं. शमा सिकंदर ने इस फोटोज में मोनोकिनी पहनकर पूल में बैठकर बोल्ड पोज देती दिख रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link