एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने पहला रिश्ता टूटने के बाद इनसे रचाई दूसरी शादी, बोली- मेरी लाइफ तो...

साउथ टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Mahalakshmi) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार वह अपने किसी करिदार या फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि महालक्ष्मी इस बार अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में हैं.

स्नेहा अग्रवाल Mon, 09 Jan 2023-2:00 pm,
1/7

महालक्ष्मी ने पति संग डाली फोटो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने अपने इंस्टा पर अपने पति रविंद्र चंद्रशेखरन के साथ फोटोज पोस्ट की हैं. इसमें कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जिनमें दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है. 

2/7

महालक्ष्मी ने कहा-जिंदगी बहुत ही खुशनुमा है

महालक्ष्मी ने शादी के 4 महीने बाद बताया कि उनकी लाइफ कितनी बदल गई है. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि 'जिंदगी बहुत ही खुशनुमा है और आप भी'.

3/7

महालक्ष्मी ने की दूसरी शादी

बता दें कि महालक्ष्मी और प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन की शादी काफी ट्रोल हुई थी. इस दौरान लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई. महालक्ष्मी की यह दूसरी शादी है. 

4/7

रविंद्र चंद्रशेखरन के साथ की शादी

महालक्ष्मी का पहले पति से रिश्ता टूट गया था. जानकारी के मुताबिक उनकी पहली शादी में काफी लड़ाई झगड़े रहे थे, इसलिए दोनों अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने रविंद्र चंद्रशेखरन के साथ अपना घर बसाया. इससे पहले महालक्ष्मी ने शादी अनिल की थी और उनसे उनका एक बेटा भी है. 

5/7

महालक्ष्मी ने कहा-नया हमसफर मिला है

महालक्ष्मी ने कहा कि रविंद्र के रूप में नया हमसफर मिला है और आज वो उनके साथ खुशी भरे पल बिता रही हैं. उनका साथ पाने के बाद से उनकी जिंदगी खुशनुमा हो गई है.

6/7

एक्ट्रेस ने खुद को भाग्यशाली बताया

जानकारी के मुताबिक, महालक्ष्मी और रविंद्र फिल्म 'विदियुम वरई काथिरु' के दौरान मिले थे. यहीं दोनों दोस्त बने और नजदीकियां बढ़ी. एक्ट्रेस ने रविंद्र के साथ शादी करना खुद को भाग्यशाली बताया. 

7/7

साउथ टीवी सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस

महालक्ष्मी साउथ टीवी सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वहीं, रविंद्र ने ढेर सारी फिल्मों का निर्माण किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link