आखिर क्यों गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं अंजलि अरोड़ा, जानें फैंस के उतावलेपन की वजह

Entertainment News: कहते हैं कि आजकल सोशल मीडिया किसी की भी किस्मत बदल सकता है. ऐसा ही हुआ है सोशल मीडिया से सेलिब्रिटी बन चुकी अंजलि अरोड़ा के साथ. सोशल मीडिया का जाना माना चेहरी मानी जानी वाली अंजलि अरोड़ा ने `काचा बादाम` गाने पर ऐसी कमर मटकाई कि आज वह सेलिब्रिटी बन गई हैं और तो और साल 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली लिस्ट में भी इनका नाम शुमार हो गया.

जी राजस्थान वेब टीम Tue, 27 Dec 2022-11:15 am,
1/10

अंजलि अरोड़ा के नाम की चर्चाएं शुरू हो चुकी

बड़ी-बड़ी हस्तियों को पिछाड़ते हुए अंजलि अरोड़ा का नाम इस लिस्ट में शामिल होने पर कई लोग हैरान हैं. जी हां, अंजलि अरोड़ा का गूगल सर्च लिस्ट में छठे नंबर पर नाम है. इस लिस्ट में नाम शुमार होने के बाद एक बार फिर अंजलि अरोड़ा के नाम की चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. 

2/10

क्यों इतनी सर्च हुईं अंजलि अरोड़ा

गूगल सर्च लिस्ट में छठे नंबर पर जगह पाने वाली अंजलि अरोड़ा को लेकर लोग फिर से बातें कर रहे हैं कि आखिर यह कैसे हुआ? कैसे उनका नाम टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुआ. इस मामले में कुछ लोगों का कहना है कि अंजलि अरोड़ा का एक MMS लीक हुआ था, जो कि आग की तरह वायरल हुआ था. हालांकि अंजलि अरोड़ा ने यह मानने से इंकार कर दिया था. अंजलि अरोड़ा का कहना था कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है.

 

3/10

कई बार रह चुकी हैं सुर्ख़ियों में

इस लीक MMS के चलते अंजलि अरोड़ा को कई बार स्टेटमेंट भी देने पड़े थे. कुछ लोग उनके पीछे पड़ गए थे.

 

4/10

कच्चा बादाम पर रील बनाकर पाई पॉपुलैरिटी

बता दें कि वैसे तो अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती के चलते इंस्टाग्राम पर पहले से ही उनके कई फॉलोवर थे, वहीं, कच्चा बादाम पर उन्होंने ऐसी रील्स बनाई कि पूरे इंटरनेट पर धमाल मच गया. बड़े पैमाने पर उनकी शोहरत फैल गई.

 

5/10

‘लॉकअप ने दिया और भी बड़ा ब्रेक

अंजलि अरोड़ा जैसे ही सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनीं, उसके बाद ही उन्हें कंगना रानौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ का ऑफर आ गया और लोगों में उनका नाम और भी ज्यादा प़ॉपुलर हो गया.

 

6/10

मुनव्वर फारुकी के रहीं करीब

फेमस टीवी शो बिग बॉस की तरह ही ‘लॉकअप’ भी काफी विवादों जैसे शो रहा. अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी से नजदीकियों के चलते खूब चर्चाएं बटोंरी. इस वजह से भी उन्हें गूगल पर काफी सर्च किया गया.

 

7/10

गज़ब केमिस्ट्री देख लोग हैरान

‘लॉकअप’ शो में मुनव्वर के साथ अंजलि की नजदीकियों की सोशल मीडिया में जोर-शोर से चर्चा हुई और लोगों ने कहा कि दोनों एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं. शो खत्म होने के बाद दोनों ने इसे सिरे से नकार दिया.

 

8/10

ग्रैंड फिनाले में भी पहुंची थीं अंजलि

शो की जीत का ताज तो मुनव्वर फारूकी के सिर पर सजा था लेकिन अंजलि भी ग्रैंड फिनाले तक पहुंचीं. वह सेकंड रनरअप बनीं थीं. 

 

9/10

इंस्टाग्राम पर लोग खूब देते हैं प्यार

कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनकी हर फोटो-वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो जाती है.

10/10

देखें और भी सिजलिंग फोटोज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link