खूबसूरती में बेटी को ही टक्कर देती हैं उर्फी जावेद की मां, फिटनेस देख कहेंगे- माशा अल्लाह

Urfi Javed Mother: आजकल सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का जलवा छाया हुआ है. उर्फी जावेद में वैसे तो कई सारे टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में काम किया है लेकिन इंटरनेट पर उन्हें पहचान उनके यूनिक फैशन सेंस से मिली है. बोल्डनेस की हर हद को पार करने वाली उर्फी जावेद इंटरनेट पर आए दिन सनसनी मचाती रहती हैं.

संध्या यादव Fri, 21 Apr 2023-12:59 pm,
1/10

उर्फी जावेद की मां

उर्फी जावेद का फैशन सेंस देखकर कई बार अच्छे-अच्छों का सिर घूम जाता है लेकिन उर्फी पर इस बात का किसी भी तरीके से कोई फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन आज हम आपसे उर्फी जावेद के बारे में बात नहीं करेंगे. 

2/10

मां जाकिया सुल्ताना की फिटनेस कमाल

आज हम बात करेंगे उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना के बारे में. जी हां, सोशल मीडिया पर आपने उर्फी जावेद की बहन उरूसा जावेद और डॉली जावेद के तो जलवे देखे ही होंगे लेकिन आज हम आपको उनकी मां जाकिया सुल्ताना की फिटनेस की ऐसी सुंदर तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हें देखकर आप अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे.

3/10

जिम में जाकर घंटों पसीना बहा कर खुद को फिट रखती

खूबसूरती और फिटनेस के मामले में जाकिया सुल्ताना अपनी बेटियों से किसी भी मामले में जरा भी कम नहीं हैं. इंटरनेट पर उर्फी जावेद की मां का एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है. अपनी चारों बेटियों की तरह ही उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना भी काफी खूबसूरत और फिट हैं. वह जिम में जाकर घंटों पसीना बहा कर खुद को फिट रखती हैं. 

 

4/10

हरी टी-शर्ट उन पर काफी फब रही

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाकिया सुल्ताना एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. जाकिया सुल्ताना का हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने गुलाबी रंग की ट्रैक पैंट पहन रखी है. इस दौरान उनकी हरी टी-शर्ट उन पर काफी फब रही है. जाकिया सुल्ताना ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपना एक दमदार वीडियो बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

 

5/10

वीडियो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा

जाकिया सुल्ताना का यह वीडियो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी बेटियां इतनी बड़ी-बड़ी हैं. इस वीडियो में जाकिया सुल्ताना जिस शिद्दत से एक्साइज कर रही हैं, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जाकिया सुल्ताना ने इस वीडियो में कैप्शन बड़ा ही शानदार दिया है. उन्होंने लिखा है अपने आप को इंप्रूव करने पर ध्यान लगाओ खुद को प्रूफ करने पर नहीं.

 

6/10

पूरे परिवार का पालन पोषण अकेले किया

जानकारी के लिए बता दें कि ऊर्फी जावेद की मजाक या सुल्ताना ने अपने पूरे परिवार का पालन पोषण अकेले किया है. उनके पति से उनका तलाक हो चुका था. 

7/10

जाकिया की बेटियां है सफल

सभी बच्चों को उन्होंने अपने पैरों पर खड़ा करने की हिदायत दी और आज उनकी बेटियां सफल भी हैं. उर्फी जावेद तो आजकल सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई है.

8/10

देखें जाकिया सुल्ताना की और भी सुंदर तस्वीरें

9/10

देखें जाकिया सुल्ताना की और भी सुंदर तस्वीरें

10/10

देखें जाकिया सुल्ताना की और भी सुंदर तस्वीरें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link