Jaipur: राखी सावंत का नाम लेते ही लोगों के मन में ड्रामा क्वीन, ओवर एक्टिंग और बोल्ड स्टेटमेंट जैसी चीजें सामने आने लगती हैं. उनका फनी अंदाज न केवल लोगों को हंसाता है बल्कि कई बार बोल्ड अवतार लोगों को हैरान भी कर देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत कभी किसी इवेंट तो कभी किसी फंक्शन में कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं, जिसे लेकर वह तुरंत सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं. आजकल राखी सावंत अपने बायफ्रेंड आदिल की वजह से हर रोज सुर्खियों में बनी रहती हैं. 


यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई


हाल ही में एक बार फिर राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर लोगों के रिएक्शन पर आपको हंसी आ जाएगी. एक्टर अर्जुन बाजवा के साथ नजर आई राखी सावंत ने कुछ मजेदार स्टेटमेंट दिया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी सावंत ने ग्रेजुएशन कैप और गाउन पहना हुआ है. इसमें राखी सावंत कहती हैं कि अब मैं डॉक्टर बन गई हूं. वो अब अपने स्किल्स से मुन्नाभाई को भी पछाड़ देंगी. इस बात पर वहां मौजूद अर्जुन बाजवा भी राखी को को बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो कहते हैं कि राखी अब डॉक्टर बन चुकी हैं. मैं इनका मरीज हूं. बता दें कि राखी को इस बात के लिए पैपराजी भी खूब बधाई दे रहे थे. 



फैंस के आ रहे गजब रिएक्शन
एक तरफ राखी सावंत से उनके को-एक्टर डॉक्टर बनने के लिए मजेदार संदेश दे रहे हैं, वहीं, फैंस भी पीछे नहीं हैं. वह जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने तो यहां तक लिख दिया कि मरीज पहले ही मर जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि MBA करके डॉक्टर कौन बनता है? अन्य रिएक्शन देखकर भी आप हंसते ही रहेंगे.


यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी