वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी
Advertisement

वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों डांस पोज में हैं. उनकी यह फोटो काफी क्यूट लग रही है. दोनों की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या शानदार जोड़ी है?

वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

Jaipur: सबसे हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल और IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टीना डाबी संग शादीशुदा जिंदगी टिक न पाने की वजह से दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया.

जहां IAS अतहर आमिर से अलग होने के बाद टीना डाबी का दिल अपने सीनियर प्रदीप गवांडे के लिए धड़कने लगा, वहीं, दूसरी ओर उन्होंने उनसे शादी करके सबको चौंका दिया. इधर हैंडसम आईएएस अतहर आमिर भी कश्मीर की कली यानी की श्रीनगर की रहने वाली महरीन काजी पर अपना दिल हार बैठे.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश, इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

2 जून को सगाई के बंधन में बंध चुके अतहर आमिर और महरीन काजी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हाल ही में महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों डांस पोज में हैं. उनकी यह फोटो काफी क्यूट लग रही है. दोनों की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या शानदार जोड़ी है?

जानकारी के मुताबिक, 2 जून को आईएएस अतहर आमिर खान और महरीन काजी ने सगाई करके सबको हैरान कर दिया. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंगेजमेंट की फोटो शेयर करके सबको जानकारी दी थी. इससे पहले भी अतहर आमिर खान और महरीन काजी की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. मेहंदी फंक्शन के दौरान भी अतहर और महरीन हाथों में हाथ डाले नजर आए थे.

fallback

महरीन हर तरह की ड्रेस में काफी सुंदर लगती हैं. वह ट्रेडिशनल ड्रेसेस के अलावा मॉडर्न ड्रेस भी पहनती हैं. महरीन काजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके ट्रैवलिंग पैशन का साफ पता चलता है. 

fallback

बता दें कि महरीन काजी घूमने-फिरने की बेहद शौकीन हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस इनकी फोटोज का इंतजार करते हैं. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंफ्लुएंसर भी हैं. दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दुआएं भी दे रहे हैं. बता दें कि यह जोड़ी वाकई काफी शानदार है.

Trending news