Sapna Chaudhary: हरियाणा की आन, बान और शान कहलाने वाली डांसर सपना चौधरी (Sapna chaudhary) स्टेज पर आते ही धमाल ही मचाती है. आए दिन उनके नए डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी के चलते उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जहां सपना जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का डांस (Sapna chaudhary Dance) देखने के लिए हजारों लोगों पहुंचे हुए हैं. सपना देसी अंदाज में नशीले नैन गाने पर स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनका डांस देख हर कोई उनका दीवाना बन गया है. सपना ने डांस करते हुए ग्रीन कलर का टाइट सूट पहन रखा है और खूब नैन मटके करते हुए डांस कर रही हैं. 


सपना ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वायरल (Sapna chaudhary Video Viral) हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. इसके अलावा सेलेब्स के इस वीडियो पर कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं, जो भी वीडियो को देख रहा है वह यही कह रहा है कि सपना ने एक बार फिर गरदा उड़ा दिया है. वहीं, सपना ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- नशीले मेरे नैन... 



बता दें कि सपना के कई ऐसे डांस वीडियो हैं, जो इंटरनेट पर सेंकड़ों में आग की तरह फैल जाते हैं. सपना की एक बड़ी फैन फॉलिंग है. सपना ने अपने करियर की शरुआत अपने गांव में स्टेज डांस करके की थी. जहां लोगों को सपना डांस इतना पंसद आने लगा की, अब किसी को पता चल जाता है कि सपना को शो होने वाला है, वहीं, लोगों को मेला लग जाता है. सपना का डांस देखने के लिए लाखों नहीं करोड़ों लोगों की भीड़ मिनटों में इकट्ठा हो जाती है.