GADAR 2: बॉलीवुड की धाकड़ मूवी 'गदर' एक प्रेम कथा का दूसरा पर्ट, 'गदर 2' द कथा कंटीन्यूज़ का दर्शकों को बहुत दिनों से इंतजार है. सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन के लिए खासी मेहनत भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि Gadar 2, 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसी के प्रमोशन के लिए Sunny Deol और अमीषा पटेल जयपुर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Gadar 2 का प्रमोशन तेज


बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स, सनी देओल और अमीषा पटेल मूवी के प्रमोशन को लेकर किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वो लगातार देशभर में प्रमोशन करते दिख रहे हैं. इसी के चलते, तारा सिंह और सकीना का रोल मिभाने वाले, सनी औप अमीषा जयपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की और, उनसे मूवी के बारे में चर्चा की. बता दें, कि गदर एक प्रेम कथा को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. जिसके करीब 22 साल बाद उसका सीक्वल सिनेमाघरों में आने को तैयार है. 


सनी देओल और अमीषा पटेल पहुंचे हवा महल


फिल्म 'गदर 2'. का प्रोमोशन करने सनी देओल और अमीषा पटेल जयपुर के हवा महल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सड़क पर पोज़ दिया. अपने पसंदीदा कलाकारों से मिलने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान फैंस ने उनके साथ सेल्फी ली और मूवी के बारे में चर्चा की. बता दें, कि जयपुर के हवामहल में ली गई सनी और अमीष की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, और लोग उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. लोगों को गदर-2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



 'गदर 2' से मेकर्स को बड़ी उम्मीदें


'गदर' एक प्रेम कथा, को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. इस मूवी ने बंपर कमाई की थी. इसलिए फिल्म के मेकर्स को गदर-2 से भी खूब उम्मीदें हैं. इसी के चलते वो फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे. खैर, 11 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब देखना ये है कि 'गदर' एक प्रेम कथा की तरह 'गदर 2' द कथा कंटीन्यूज़' कमाल दिखा पाती है या नहीं. 


ये भी पढ़ें...


जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...