Tanya Sharma Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा (Tanya Sharma) फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल में तान्या शर्मा ने फर्स्ट नाईट (सुहागरात) की अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. तान्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री में ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं.तान्या ने एक बार फिर सुपरहॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. टीवी की इस एक्ट्रेस ने 'सुहागरात की सेज' से अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहागरात की सेज पर बैठी अपने चांद का इंतजार
तान्या दुल्हन बनीं सुहागरात की सेज पर बैठी अपने चांद का इंतजार करती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर कर तान्या ने खूबसूरत कैप्शन दिया है.'तान्या ने लिखा है, तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद निकला'. यह लाइन फिल्म जख्म से लिया गया गाना का टाइटल है.यह गाना बेहद ही पॉप्यूलर और रोमांटिक है.


तान्या टीवी इंडस्ट्री में आइकॉन बन चुकी
तान्या फैशन और स्टाइल के मामले में टीवी इंडस्ट्री में एक आइकॉन बन चुकी हैं. उनका हर अंदाज फैंस की नींदे चुरा लेता है. इस बार तान्या ने सुहागरात का सेज लुक में अपने फैंस को घायल कर दिया है.


तान्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग
तान्या की यह फोटाज उनके मौजूदा सीरियल ससुराल सिमर का सीजन 2 की हैं.इस सीरियल में तान्या 'रीमा ओसवाल' नामक किरदार निभा रही हैं.इसके अलावा तान्या सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. तान्या को इस मशहूर प्लेटफॉर्म पर 3.2 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं.



तान्या सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.इसके अलावा तान्या फिल्मी गानों पर इंस्टा रील बनाकर भी फैंस संग शेयर करती हैं.तान्या साल 2011 से टीवी जगत में एक्टिव हैं. और इन 11 सालों में वह 12 सीरियल में काम कर चुकी हैं.


तान्या ने टेलीविजन इंडस्ट्री कड़वी हकीकत के बारे में बताया
तान्या ने कुछ दिनों पहले टेलीविजन इंडस्ट्री के तौर तरीके और टीवी पर आर्टिस्ट के शॉर्ट  करियर के सवाल पर कहा था कि, 'यह बात एक्टर्स जितना जल्दी मान ले उतना अच्छा है, यह एक कड़वी हकीकत है कि छोटे पर्दे पर खास तौर से फीमेल लीड का करियर बहुत कम वक्त का होता है. ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 सीरयल में आप लीड रोल में नजर आ सकती हैं, उसके बाद लीड रोल में आपकी कास्टिंग नही होगी, बल्कि बहन या मां उस तरह का कैरेक्टर आपको ऑफर होंगे.


ये भी पढ़ें- डार्क ब्लू लिपिस्टिक में उर्फी जावेद ने ली अंगड़ाई, बोली - 'तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए'


बेहतर यही है कि अपना कुछ ऑप्शन बी प्लान पहले से ही कर लें ताकि आगे जाकर परेशानी न हो. इसलिए मैंने तो अभी से सोच कर रखा है कि मैं जब शादी करूंगी तो एक्टिंग को अलविदा कह दूंगी और उसके बाद मैं रेस्टोरेंट का अपना बिजनेस शुरू करूंगी'.


 फैंस जमकर तारीफें लुटा रहे
तान्या आज टीवी की सबसे स्टाइलिश हीरोइन हैं. तान्या ने ना केवल अपने लुक पर बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काम किया है. इंस्टाग्राम पर उनकी एक-एक तस्वीर पर फैंस जमकर तारीफें लुटाते हैं.


खबरें पढ़ें- 


उर्फी जावेद ने मारी आंख, स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक बिकनी में फ्लॉन्ट किया फिगर


सनी लियोन ने पिंक बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज